मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा का मौलवी ने किया बलत्कार, पत्नी करने लगी बचाव

सिलवासा: दादरा नगर हवेली के सिलवासा स्थित एक मदरसे के छात्रावास में रहकर पढ़ने वाली नाबालिग लड़की ने मदरसे के मौलवी पर हॉस्टल में ही बलात्कार करने का इल्जाम लगाया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित मौलवी शेख मोहम्मद तारिक को POSCO कानून के तहत करवाई करते हुए अरेस्ट कर लिया है। पीड़िता की आयु 17 वर्ष है। वहीं, मौलवी की बीवी ने अपने शौहर को निर्दोष बताया है। मौलवी की बीवी का कहना है कि यदि आरोप साबित हो गए तो वह शौहर से तलाक ले लेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छात्रा मदरसे के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी। इसी दौरान मौलवी ने उसे धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा ने अपने परिवार वालों को बीमारी का बहाना बनाकर फोन किया और मदरसे में बुलाया। परिजनों के पहुँचने के बाद उसने पूरी आपबीती सुना दी। परिजनों ने मौलवी की शिकायत पुलिस में की, जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई। रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हो जाने के बाद मौलवी को अरेस्ट कर लिया गया।

घटना के बाद पीड़िता के आक्रोशित परिजनों मौलवी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की है। वही, घटना सामने आने के बाद इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि मौलवी ने छात्रावास की अन्य लड़कियों का भी यौन शोषण तो नहीं किया है। आमतौर पर इस तरह की घटनाओं को लोक-लाज के कारण दबा दिया जाता है।

उत्तरप्रदेश में पुलिसकर्मी पर बदमाशों ने किया हमला

दोस्तों ने ही रहमत अली के शरीर में भर दी हवा, लिवर नष्ट होने से हुई मौत

शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे थे युवक, पुलिस ने ली तलाशी तो कार से मिले देसी पिस्टल-चाकू

 

Most Popular

- Sponsored Advert -