उत्तरप्रदेश में पुलिसकर्मी पर बदमाशों ने किया हमला

ग्रेटर नोएडा के दनकौर में कोतवाली एरिया के बिलासपुर चौकी इंचार्ज को अज्ञात बदमाशों ने गोली से हमला करके घायल कर दिया. ये घटना बीते दिन 26 नवंबर 2021 की है. चौकी इंचार्ज को एक निजी हॉस्पिटल में किया गया है. घटना के उपरांत पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे.  घटना क्षेत्र के बिलासपुर गांव में हुई, जिसके उपरांत पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है. हालांकि बाद में पुलिस ने एक आरोपी विपिन नागर उर्फ जेपी को हिरासत में लिया जा चुका है. आरोपी विपिन इमलिया गांव के निवासी है. पुलिस को आरोपी को हिरासत में लिए जाने आत्‍मरक्षा में गोली चलानी पड़ी, जो उसके पैर में जाकर लग गई. बाद में उसे भी इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है. 

आरोपी के कब्जे से घटना में उपयोग हुई पिस्टल .32 बोर, मैगजीन में 2 जिन्दा कारतूस 1 खोखा कारतूस जब्त कर लिए हुआ है. अपराधी  पर पहले से ही लूट, गैंगस्टर,  सहित एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. उसका एक साथ भाग निकले है. जिसके लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है.  फरार सिकंदर पर भी लूट सहित गैंगस्टर अन्य मुकदमे दाखिल किए जा चुके है.

थाना दनकौर इलाके के बिलासपुर चौकी के प्रभारी अंकुर चौधरी वाहनों की अपने अपने इलाके में चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान उन्‍हें 2 संदिग्‍ध बाइक सवार आते हुए नज़र आए. जब उन्‍होंने उन्‍हें  रोकने का प्रयास की तो वे गोली मार कर भाग निकले.  गोली चौकी प्रभारी के पैर में लगी है फिलहाल उनकी हालत हालत खतरे से बाहर है. जहां इस बात का पता चला है कि  पुलिसकर्मी के गोली लगने की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच चुके है. पुलिस ने कई टीमें बनाईं हैं, जो दूसरे फरार आरोपी की तलाश में लगी हुई है. दिनदहाड़े हुई इस घटना ने बिलासपुर कस्बे में भय का माहौल बन गया है.

दोस्तों ने ही रहमत अली के शरीर में भर दी हवा, लिवर नष्ट होने से हुई मौत

शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे थे युवक, पुलिस ने ली तलाशी तो कार से मिले देसी पिस्टल-चाकू

दिल्ली पुलिस ने अवैध हथियार व्यापार सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया

Most Popular

- Sponsored Advert -