ऋषभ पंत का बड़ा बयान, कहा- दादा ने बताई कई जरूरी बातें

विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले करीब एक साल में भारतीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा फैंस के निशाने पर रहे हैं. आईपीएल और रणजी ट्रॉफी में अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के कारण चर्चा में आए पंत का अंतरराष्ट्रीय करियर बेहद उतार-चढ़ाव से भरा रहा है. बैटिंग के दौरान लापरवाही में अपना विकेट गंवाने के साथ ही विकेट के पीछे गलतियों के कारण वो लगातार आलोचना झेलते रहे हैं.

इसके बावजूद पंत को भारतीय क्रिकेट के भविष्य के लिए सबसे बेहतरीन और प्रतिभाशाली क्रिकेटरों में माना जाता है. टीम इंडिया के साथियों से लेकर पूर्व क्रिकेटरों ने भी पंत के टैलेंट पर भरोसा जताया है. वहीं पंत को आईपीएल में रिकी पॉन्टिंग और सौरव गांगुली जैसे दिग्गजों से गाइडेंस भी मिला है. अब पंत ने बताया है कि बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने भी कई जरूरी टिप्स दिए, जिनसे उनको मदद मिली. दिल्ली कैपिटल्स के इंस्टाग्राम चैनल पर लाइव के दौरान पंत ने बताया, "उन्होंने मुझे कहा 'तुम्हें खुद को कुछ वक्त देने की जरूरत है और फिर तुम जो चाहे वो कर सकते हो.' वो हमेशा चाहते हैं कि मैं अच्छा करूं. उन्होंने मुझे कुछ जरूरी चीजें बताई और मैंने उन्हें ट्राई भी किया. उनसे मुझे मदद भी मिली."

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से पहले सौरव गांगुली 2019 के आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के साथ बतौर मेंटॉर जुड़े थे. वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान रिकी पॉन्टिंग दिल्ली के मुख्य कोच के तौर पर जुड़े थे. इस सीजन के दौरान ऋषभ पंत अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी थे. वहीं इस इंस्टाग्राम लाइव के दौरान ऋषभ ने ये भी बताया कि टेस्ट क्रिकेट उनका पसंदीदा फॉर्मेट है क्योंकि उसमें काफी मेहनत करनी पड़ती है.

आज राजस्थान से प्रवासी मजदूरों को लेकर बिहार पहुंचेगी ट्रेन, सभी तैयारियां पूरी

यदि चाहते है सेक्स लाइफ का पूरा मज़ा तो आज ही करें ये काम

कोरोना : उज्जैन में तीन और नए केस आए सामने, मौत का आंकड़ा भी बढ़ा

लाखों भारतीयों की नौकरी पर मंडराया खतरा, ओमान सरकार ने बनाया नया कानून

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -