'दबंग 3' में सोनाक्षी पर अभी भी सस्पेंस......
'दबंग 3' में सोनाक्षी पर अभी भी सस्पेंस......
Share:

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने तहलका मचा रखा है। तथा सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म ट्यूबलाइट पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है. अभिनेता-निर्देशक अरबाज खान ने न तो इस बात की पुष्टि की और न ही खंडन किया है कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ‘दबंग 3’ का हिस्सा होंगी या नहीं. खबर है कि अभिनेत्री सोनाक्षी ‘दबंग’ के तीसरे सीक्वल का हिस्सा नहीं हैं.

इस पर अरबाज ने कहा कि यह पूरी तरह सही नहीं है. इस बारे में पूछे जाने पर अरबाज ने कहा, “ऐसा कुछ नहीं है. स्क्रिप्ट अभी तैयार नहीं है. फिल्म में कुछ बदलाव होंगे और यहां कुछ कलाकारों का परिचय हो सकता है.” उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह सही नहीं है कि सोनाक्षी ‘दबंग 3’ का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने कहा, “यह फिल्म की स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है.

इसमें दर्शकों के लिए कुछ दिलचस्प है.” अरबाज का मानना है कि लोग अटकलें लगा रहे हैं. उन्होंने कहा, “आपको सावधान रहने की जरूरत है कि सोनाक्षी के बिना आप दर्शकों से कैसे जुड़े.” सोनाक्षी ने 2010 में बॉलीवुड फिल्म दबंग के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. वह अरबाज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दबंग 2’ का हिस्सा बनीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -