सलमान के बर्थडे प्लान का हो गया खुलासा, जानिये कैसे मनाएंगे जन्मदिन
सलमान के बर्थडे प्लान का हो गया खुलासा, जानिये कैसे मनाएंगे जन्मदिन
Share:

हिंदी सिनेमा के अभिनेता सलमान खान फिल्म 'दबंग 3'  को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिलहाल दिसंबर सलमान खान के लिए सिर्फ एक- दो नहीं बल्कि तीन मायनों में खास है। दिसंबर में एक तरफ जहां दबंग 3 रिलीज हो रही है तो वहीं सलमान का जन्मदिन भी दिसंबर में ही आता है। इसके साथ ही ऐसी उम्मीद भी लगाई जा रही है कि सलमान की बहन अर्पिता दिसंबर में ही दोबारा मां बन सकती हैं। दरअसल 27 दिसबंर को सलमान अपना 54 वां जन्मदिन मनाएंगे। हर बार उनके जन्मदिन के पहले से ही उनके फैंस उनके बर्थडे की तैयारी शुरू कर देते हैं।

एक तरफ जहां सलमान सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके बर्थडे प्लान्स सामने आने लगते हैं। परन्तु इस बार सलमान ने खुद ही अपना बर्थडे प्लान रिवील कर दिया है। दबंग 3 के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने बर्थडे प्लान को लेकर एक इंटरव्यू में कहा, 'मेरे बर्थडे के लिए कोई प्लान नहीं है। मेरी बहन अर्पिता प्रग्नेंट है, तो मैं अपना पूरा टाइम उसी के साथ स्पेंड करूंगा।' जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता की आयुष शर्मा से शादी हुई थी, दोनों का एक बेटा आहिल है। 

वैसे कुछ समय पहले ऐसी भी खबरें सामने आईं थीं कि अर्पिता सलमान को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट देने वाली हैं। कहा जा रहा है कि अर्पिता और आयुष शर्मा ने सी-सेक्शन डिलिवरी के लिए 27 दिसंबर का दिन चुना है। फिलहाल इस पर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर ये सच है तो सलमान का जन्मदिन वाकाई काफी खास हो जाएगा। यदि बात सलमान खान के करियर की करें तो सलमान खान अपकमिंग फिल्म दबंग 3 है। फिल्म में सलमान के साथ  सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर और अरबाज खान नजर आएंगे। इसके अलावा 2020 में सलमान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांडेट भाई' रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी नजर आएंगी।

इस नेपाली मॉडल ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें, फैंस की सांसे हुई तेज़

‘जय मम्मी दी’ का पहला गाना 'मम्मी नू पसंद' हुआ रिलीज़; यह मज़ेदार रीमेक जीत लेगा आपका दिल!

"द फॉरगॉटन आर्मी- आज़ादी के लिए" का पहला पोस्टर हुआ रिलीज l

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -