'जुड़वा-2’ में सलमान का भी डबल अवतार....
'जुड़वा-2’ में सलमान का भी डबल अवतार....
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सुपर हिट फिल्म जुड़वाँ का सीक्वल 'जुड़वा-2' बनने जा रही है। जिसमें वरुण धवन होंगे। वरुण धवन ने एक सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि फिल्म के लिए अभी अभिनेत्रियों को कास्ट नही किया हैं। अब इस फिल्म के बनने के साथ ही आजकल वरुण की ख़ुशी का ठिकाना भी नही है, वह भी इस कारण से की फिल्म में हमे अभिनेता सलमान खान भी अपने गेस्ट अपियरेंस वाले अंदाज में नजर आने वाले है.

आपको बता दे की फिल्म जुड़वाँ-2 में हमे सलमान खान वरुण के गुरु के रूप में हमे नजर आने वाले है. फिल्म में सलमान खान वरुण को गुरु के साथ ही उन्हें कॉमिक अंदाज में उन्हें गुंडागर्दी के दांवपेंच भी सिखाएंगे. वरुण की यह दिली इच्छा भी थी की सलमान खान भी इस फिल्म में कही न कही नजर आए व अब वरुण का यह ख्वाब भी सलमान ने पूरा कर दिया है.

वैसे यह तो सभी को ही पता है की फिल्म में वरुण अपने डबल रोल में नजर आएँगे लेकिन यह किसी को नही पता है की फिल्म में अभिनेता सलमान खान भी हमे डबल रोल में नजर आने वाले है. जी हाँ, सूत्रों के मुताबिक सलमान भी इसमें राजा आैर प्रेम का डबल रोल निभाएंगे, जैसा कि उन्होंने 1997 में आई ‘जुड़वा’ में निभाया था।

अवॉर्ड शो की रिहर्सल के दौरान ऐसा रहता है सितारों का आलम....Watch Pics

सलमान ने Photo के जरिए शाहरुख-ऋतिक को दी एक साथ बधाई....

मुझे काम दे दो....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -