2018 में चुलबुल पाण्डे गुनगुनाएंगे, दगाबाज रे..तेरे नैना बड़े दगाबाज रे...
2018 में चुलबुल पाण्डे गुनगुनाएंगे, दगाबाज रे..तेरे नैना बड़े दगाबाज रे...
Share:

बॉलीवुड के दगंब सलमान खान और खूबसूरत कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' काफी चर्चा में है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. एक बार फिर इस फिल्म में सल्लू मिया और कैटरीना की जोड़ी नजर आने वाली है. हाल ही में फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है. इस पोस्टर में सलमान के साथ कैटरीना भी एक्शन करती हुई नजर आ रही है. सलमान और कैटरीना दोनों ही एकदम रफ एंड टफ लग रहे है. कैटरीना हाथो में गन लिए दबंग लग रही है.

सलमान ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि '' टाइगर इस बैक''. अब थोड़ा बात कर ली जाए सलमान खान की एक और बहुचर्चित फिल्म 'दबंग' के बारे में तो जनाब बता दे कि, सलमान खान को फैंस एक बार फिर ‘दबंग’ लुक में देखने के लिए बेचैन हैं.

काफी समय से ‘दबंग’ सीरीज के अगले सीक्वल को लेकर खबरें आ रही हैं. ‘दबंग’ के प्रड्यूसर अरबाज खान ने बातचीत के दौरान बताया है फिल्म की शूटिंग अगले साल के बीच से शुरू कर दी जाएगी. हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के ट्रेलर लॉन्च ईवेंट में अरबाज खान ने कहा, ‘हमने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है और फिल्म की शूटिंग 2018 के बीच में शुरू कर दी जाएगी.’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -