दबंग 3 में मलाइका या करीना नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस करेगी आइटम नंबर
दबंग 3 में मलाइका या करीना नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस करेगी आइटम नंबर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 इन दिनों चर्चा में है और इस फिल्म के लिए सभी बेताब हैं. ऐसे में साल 2010 में आई फिल्म दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म यह फिल्म है और इसमें फिल्म की ओरिजिनल कास्ट सलमान और सोनाक्षी सिन्हा ही लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म में मलाइका अरोड़ा का गाना आपको देखने को नहीं मिलने वाला है. आने वाली खबरों कि मानें तो दबंग 3 में गोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने डांस को जलवा बिखेरेंगीं.

जी हाँ, मौनी इसके पहले एक आइटम नंबर कर चुकीं हैं और अब वह एक बार फिर आइटम नंबर करते नजर आने वाली हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ मौनी के इस गाने की शूटिंग अगले हफ्ते वसई स्टूडियो में होगी डीएनए ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि शूटिंग के लिए सेट पर काम पूरा किया जा रहा है, जो अगले कुछ दिनों में शैड्यूल है. वहीं इस गाने में जहां मौनी कुछ सेक्सी मूव्स परफॉर्म करेंगी, वहीं सलमान भी इसमें अपने हुकअप स्टेप्स करते हुए नजर आने वाली हैं. इन दिनों वैसे ही सलमान अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं, इसके बाद वे दबंग 3 की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे.

मिली खबरों के अनुसार इस स्पेशल गाने की शूटिंग के बाद अगले महीने दबंग 3 का शूट फिर से शुरू किया जाएगा, क्योंकि सलमान को प्रमोशन के लिए ट्रेवल करना पड़ता है. आप सभी को यह भी बता दें कि बीते काफी दिनों से दबंग 3 में मौनी के आइटम नंबर को लेकर लंबे वक्त से चर्चा थी लेकिन कुछ कन्फर्म नहीं था जो अब कन्फर्म हो चूका है. आपको याद हो सलमान ने मध्य प्रदेश में दबंग 3 की शूटिंग शुरू की थी और उस वक्त फिल्म के शूट के कुछ फोटोज और वीडियोज भी वायरल हुए थे. वहीं बताया गया है कि यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार होगी.

Cannes 2019: कांजीवरम साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं कंगना रनौत

दे दे प्यार दे : दिल्ली पहुंचे अजय-तब्बू, जमकर किया फिल्म का प्रमोशन

जन्मदिन विशेष : हॉरर फिल्मों के जनक थे श्याम, रामसे ब्रदर्स ने बॉलीवुड में मचाया था तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -