कमाई के मामले में अक्षय ने हॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स को भी छोड़ा पीछे, जानकर होगी हैरानी
कमाई के मामले में अक्षय ने हॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स को भी छोड़ा पीछे, जानकर होगी हैरानी
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने हर काम में आगे हैं. वो अपने हिट कामों से सभी को पीछे छोड़ कर आगे निकलते जा रहे हैं. अभी हाल ही में ऐसी ही एक और रिपोर्ट आई है कि उन्होंने अब हॉलीवुड के कुछ  हिट स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, मशहूर बिजनस मैगजीन फोर्ब्स ने दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट जारी कर दी है. खास बात ये है कि इस लिस्ट में अक्षय कुमार भी शामिल हैं. जानते हैं इसके बारे में. 

फोर्ब्स मैगज़ीन की इस लिस्ट में बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है. उन्होंने हॉलिवुड फिल्म 'अवेंजर्स' के स्टार्स क्रिस इवांस, पॉल रुड और विल स्मिथ को पीछे छोड़ दिया है और कमाई में आगे निकल गए हैं. वहीं फोर्ब्स के अनुसार, इस लिस्ट में अक्षय चौथे स्थान पर हैं. अक्षय के बाद जैकी चैन, एडम सैंडलर, क्रिस इवांस, पॉल रुड और विल स्मिथ का नंबर आता है. इस रिपोर्ट के अनुसार, 1 जून 2018 से लेकर 1 जून 2019 के बीच अक्षय की अनुमानित कमाई 65 मिलियन डॉलर यानी 465 करोड़ है. 

वहीं पिछले साल अक्षय कुमार के साथ बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में टॉप 10 में जगह बनाई थी. लेकिन इस साल सलमान को इस लिस्ट में जगह नहीं मिल पाई है. यानि बॉलीवुड के एक्टर के कुछ कम नहीं हैं जिन्होंने इस लिस्ट में शामिल हुए हैं. 

इसके अलावा इस लिस्ट में टॉप पर रहने वाले ऐक्टर का नाम जानकर सभी को आश्चर्य हो सकता है. हॉलिवुड प्रड्यूसर और 'बेवॉच' ऐक्टर ड्वेन जॉनसन 'द रॉक' लिस्ट में नंबर एक पर हैं. ड्वेन जॉनसन के बाद ‘अवेंजर्स’ स्टार क्रिस हेम्सवर्थ और रॉबर्ट डाउनी जूनियर का नाम शामिल है. द रॉक ने 1 जून 2018 से लेकर 1 जून 2019 के बीच 89.4 मिलियन डॉलर यानी 6,40.5 करोड़ रुपये कमाए हैं.  

तो Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक के साथ दिखाई देंगे अक्षय कुमार!

Collection : 6 दिन में 114 करोड़ की कमाई कर चुकी Mission Mangal

अक्षय ने इस खास अंदाज के साथ पूरा किया वाइफ ट्विंकल का चैलेन्ज, देखें खूबसूरत फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -