Panga Trailer Review: एक माँ के जज्बे को सलाम करने की कहानी है 'पंगा'

मुंबई: 13 वर्ष पूर्व की एक दोपहर निर्देशक मोहित सूरी ने फोन पर अपनी पहली फिल्म वो लम्हे का ट्रायल शो देखने का जब निमंत्रण दिया और कहा कि फिल्म की हीरोइन की अदाकारी आपको हैरान कर देगी, तो दिल्ली से मुंबई तक की उड़ान में कंगना रनौत नाम की नई अभिनेत्री अक्स ही आंखों के सामने घूमता रहा. तब से अपनी प्रत्येक फिल्म में कंगना ने अपनी अदाकारी से चौंकाया ही है. 

कंगना हिंदी सिनेमा की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनको खुद को साबित करने के लिए बार बार पंगा लेना ही पड़ता है. डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा उनकी इस अभिनय यात्रा में एक नया मील का पत्थर साबित होती नज़र आती है. नए साल में हिंदी सिनेमा की जिस नई उड़ान पर सबकी निगाह है, उसमें जनवरी महीने में ही फॉक्स स्टार स्टूडियोज की छपाक के बाद पंगा का नाम भी शामिल हो गया है. पंगा का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया. ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि देश के सभी बच्चे अपनी मांओं को उनके सेकेंड चांस के लिए प्रेरित करने ये फिल्म दिखाने अवश्य ले जाएंगे.

देश के सभी बच्चे अपनी मांओं को उनके सेकेंड चांस के लिए प्रेरित करने ये फिल्म दिखाने अवश्य ले जाएंगे. नितेश तिवारी कलम के बाहुबली है. अपनी पत्नी की फिल्मों के लिए वह रीढ़ की हड्डी का काम करते हैं. उन्हीं के द्वारा लिखी गई फिल्म है, पंगा. एक कबड्डी खिलाड़ी की कहानी कहती पंगा की ट्रेलर की झलकियां बताती हैं कि ये एक मां के जज्बे को सलाम करने की दास्तान है. 

 

Good Newwz Song Released: फिल्म का नया गाना रिलीज़, यहाँ देखें 'दिल ना जानिया' का वीडियो

Tanhaji: अजय देवगन ने शेयर किया 'घमंड कर' सांग का फर्स्ट लुक, कल जारी होगा वीडियो

Mardaani 2 Box Office : 'दबंग 3 के आने से काम हुए मर्दानी 2 के दर्शक, अब तक कमाई रही यह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -