सत्यापित और प्रामाणिक जानकारी के लिए साइबराबाद पुलिस ने शुरू किया ये काम
सत्यापित और प्रामाणिक जानकारी के लिए साइबराबाद पुलिस ने शुरू किया ये काम
Share:

साइबराबाद पुलिस ने सभी कोविड-19 सेवाओं की प्रासंगिक, सत्यापित जानकारी का एक-स्टॉप-शॉप पोर्टल लॉन्च किया था। आपको बता दें कि एक ऑनलाइन संसाधन COVID.SCSC.IN में सोसायटी फॉर साइबरबाद सिक्योरिटी काउंसिल (SCSC) के सहयोग से शुरू किया गया यह कार्यक्रम है। यहां लॉन्च के मौके पर शुक्रवार को साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार ने कहा कि हालांकि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत सारी जानकारी उपलब्ध थी, लेकिन यह प्रमाणित नहीं है और इसकी सत्यता का पता नहीं है। 

उन्होंने कहा कि "साइबराबाद पुलिस और एससीएससी को एक क्यूरेट और सत्यापित, एक एकल स्रोत तैयार रेकनर या प्लेटफ़ॉर्म की आवश्यकता महसूस हुई, जो किसी संकट या आपातकाल के दौरान जनता और विशेष रूप से उन लोगों को सटीक जानकारी प्रदान करता है,"। हालांकि यह ध्यान दिया जाना है कि परियोजना का नेतृत्व महिला फोरम के लिए संयुक्त सचिव SCSC की प्रत्युषा शर्मा द्वारा किया जा रहा है, ताकि सत्यापित संसाधन उपलब्ध हो सकें और नियमित रूप से अपडेट भी हो सकें। 

एक प्रमुख विशेषता आपूर्तिकर्ता या सेवा प्रदाता भी हैं जो SCSC द्वारा मान्य पोर्टल के माध्यम से पंजीकरण कर सकते हैं। जबकि महत्वपूर्ण देखभाल सेवाओं में एम्बुलेंस सेवाएं, ऑक्सीजन आपूर्तिकर्ता, अस्पताल और बेड, प्लाज्मा समर्थन, रक्त बैंक और श्मशान सेवाएं शामिल हैं, स्वयं देखभाल में अलगाव केंद्र और घर संगरोध समर्थन, कॉल पर चिकित्सक, नैदानिक केंद्र, फार्मेसियों और खाद्य सेवाएं शामिल हैं।

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मई दिवस पर दी शुभकामनाएं

चुनाव आयोग को मद्रास हाई कोर्ट से झटका, मीडिया कवरेज पर नहीं लगेगी रोक

वित्त मंत्रालय ने राज्यों को 8,873.6 करोड़ रुपये का फंड किया जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -