कुत्ते और बिल्ली ने खेला मजेदार गेम, कभी नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो
कुत्ते और बिल्ली ने खेला मजेदार गेम, कभी नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो
Share:

ये बात तो हम सभी जानते है की कुत्ते और बिल्ली एक दूसरे के दुश्मन होते है. दोनों साथ-साथ एक जगह रह नहीं सकते. ये भी कहते हैं कि इन दोनों के बीच तो कभी दोस्ती हो ही नहीं सकती, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने इस भ्रम को दूर कर दिया है. जी है, इस वीडियो में न सिर्फ कुत्ता और बिल्ली साथ-साथ हैं बल्कि दोनों एक तार के साथ खेल भी रहे हैं. लगभग 15 सेकंड का वीडियो 'रेडिट' पर शेयर किया गया है.

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'मेरे कुत्ते को बिल्ली के बच्चे के साथ खेलना बहुत पसंद है. वह सबसे प्यारा है. ' वीडियो को अब तक 87 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि 600 से ज्यादा लोगों ने उसपर कमेंट कर अपनी राय दी है. एक यूजर ने कमेंट किया है, 'आपके पालतू जानवर के पास भी अब एक पालतू जानवर है. ' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि यह बहुत ही प्यारा और आकर्षक है. एक और रेडिट यूजर का कहना है, 'मैंने कभी किसी कुत्ते को इस तरह बिल्ली के बच्चे के साथ खेलते नहीं देखा. यह बहुत ही प्यारा है. ' 

बता दें की कई लोगों ने अपने पालतू जानवरों की भी कहानियां कमेंट के जरिए शेयर की हैं और बताया है कि उनका कुत्ता भी कुछ ऐसा ही करता है. वाकई यह बहुत मजेदार वीडियो है. शायद ही आपने कभी कुत्ते और बिल्ली को एक साथ इस तरह मस्ती करते देखा होगा.

भारत के इस होटल में मिलता है सबसे महंगा गोलगप्पा, एक पीस का दाम उड़ा देगा होश

इस शख्स ने बाघ के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

स्कूल में बच्चों को ऐसे निभानी पड़ रही है सोशल डिस्टन्सिंग, यहाँ देख फोटोस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -