इस शख्स ने बाघ के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
इस शख्स ने बाघ के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Share:

सोशल मीडिया पर कई तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते है. कुछ रोंगटे खड़े कर देने वाले होते है तो कुछ दिल को छू जाने वाले. हाल ही में एक ऐसा वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में जिस तरह व्यक्ति बाघ के साथ लाड़-प्यार कर रहा है, उसे देख ऐसा लगता है कि दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक व्यक्ति बाघ को सहला और फुसला रहा है. बाघ कमरे के बाहर बरामदे में लेटा हुआ है. जबकि व्यक्ति उसी के पास खड़ा होकर उसे सहला रहा है.

हालांकि, बाघ बच्चे की तरह करवटें बदलता है, लेकिन कोई डरावनी प्रतिक्रिया नहीं देता है, बल्कि अपना पैर उठाकर बताना चाहता है कि मुझे यह पसंद है. इसके बाद जब व्यक्ति वहां से हट जाता है तो बाघ खड़ा होकर झट से उसके पास आ जाता है. फिर व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमने लगता है. यह वीडियो रोंगटे खड़े करने वाली है. हालांकि, व्यक्ति वन्य विभाग का कर्मचारी है और अपनी वर्दी में है.

बता दें की इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है की- आपको वही मिलता है, जो आप किसी को दिल से देते हैं. यह डरावना बाघ भी जानता है कि कैसे प्यार पाया जाता है. 28 सेकेंड के इस वीडियो को अबतक 12 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और 1 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है.

ED ने मौलाना साद के करीबी से की पूछताछ, सामने आए कई राज़

कोरोना वारियर्स को पुलिस डॉग्स ने किया ऐसे सलाम, वायरल हुई तस्वीरेंडूंगरपुर में कोरोना विस्फोट, एक साथ सामने आए 21 नए मामले

आखिर क्यों भिवानी के एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज के फैसले पर उठे सवाल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -