भारत के इस होटल में मिलता है सबसे महंगा गोलगप्पा, एक पीस का दाम उड़ा देगा होश

गोलगप्पा हर किसी को पसंद होता है. भारत में इस कई नामों से जाना जाता है. वहीं, गोलगप्पा को हमेशा भारत के सबसे पसंदीदा स्नैक्स के रूप में जाना जाता है. महज 20 रुपये या 10 रुपये में माउथ-वॉटरिंग स्नैक होने के नाते, इसे मुख्य स्ट्रीट फूड के रूप में स्वीकार करने में कोई संदेह नही है. लेकिन, दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में गोलगप्पे की कीमत हैरान कर देने वाली है. 

बता दें की दिल्ली में एक ऐसा रेस्टोरेंट है जहाँ आपको सिर्फ 1 गोलगप्पे की कीमत करीब 188 रुपये चुकानी होगी. हो गए ना हैरान, सही कह रहे है हम, हालांकि चार गोलगप्पे वाली प्लेट का ऑर्डर करने पर आपको पूरे 750 रुपये चुकाने पड़ेंगे. ये गोलगप्पे दिल्ली में स्थित होटल पुलमैन में उपलब्ध है.

ये ऐसा होटल है जहां गोलगप्पे खाने का मन करे तो खाने से पहले ये देख लेना ज्यादा ज़रूरी है की आपके पास खाने जितने पैसे हैं या नहीं. ये पानी पुरी का स्वाद अन्य दुकानों की तुलना में सामान्य है. सिर्फ लग्जरी होटलों में बैठकर इस पर पैसा लगाया जा रहा है.  

कोरोना वारियर्स को पुलिस डॉग्स ने किया ऐसे सलाम, वायरल हुई तस्वीरें

जर्मनी के कैफे में ऐसी हैट पहने पर ही मिलेगा खाना

इन बिल्लियों से इंसानों को सीखना चाहिए सोशल डिस्टन्सिंग, यहाँ देखे फोटोजब हाथियों ने पार किया बॉर्डर, तो जवान ने दिया ऐसा आर्डर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -