करण की पार्टी में छोटे किंग का धमाल......
करण की पार्टी में छोटे किंग का धमाल......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता शाहरुख खान जिनका सबसे छोटा बेटा अबराम जो की अपनी शरारतो से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. अबराम ने करण की पार्टी में भी जमकर धमाचौकड़ी की है. तथा अभी अबराम हमे शाहरुख़ के साथ में आईपीएल-9 के मेचो में भी अपने पिता के साथ मे धमाल मचा रहा है तथा इस दौरान देखा गया है कि अबराम वहां पर अपनी चुलबुली शरारतो से सभी का दिल जीत रहे है.

अभी हाल ही में करण जौहर ने लंदन में अपना बर्थडे मनाया तो अपने पापा के साथ छोटा अबराम भी वहां पहुंचा और इस पार्टी में उसे खूब धमाल किया. इसका क्रेज इतना है कि इंटरनेट पर लोग करण की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सितारों से ज्यादा अबराम की क्यूट तस्वीरें देख रहे हैं. करण और शाहरुख दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर ये पिक्चर्स डाली हैं.

बता दे कि फिल्ममेकर करण जौहर ने अपना यह बर्थडे लंदन में सेलीब्रेट किया. तथा देखा जाए तो इस मौके पर उनके खास मित्र व अभिनेता किंग खान शाहरुख खान, उनके बेटे अबराम और आर्यन, महानायक अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता नंदा और पोती नव्‍या नवेली नंदा, सैफ अली खान, करीना कपूर, रणबीर कपूर जैसे कई सितारे नजर आये. करण जौहर ने अपनी इन तस्वीरों को सोशलमीडिया साइट्स  इंस्‍टाग्राम पर शेयर भी की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -