सोने के तस्करी मामले में शिवशंकर की हिरासत पर मांगी गई सात की मोहलत
सोने के तस्करी मामले में शिवशंकर की हिरासत पर मांगी गई सात की मोहलत
Share:

सीमा शुल्क ने सोमवार को केरल सोने की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किए गए निलंबित आईएएस अधिकारी एम शिवशंकर की हिरासत बढ़ाने की मांग की। इसके अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (आर्थिक अपराध) अदालत में याचिका दायर कर आरोपियों की विभागीय हिरासत में सात दिन की मोहलत मांगी। 

सीमा शुल्क (निवारक) आयुक्तालय ने दावा किया कि प्रमुख आरोपी स्वप्ना सुरेश ने अपनी हिरासत में पूछताछ के दौरान, सोने की तस्करी के मामले में शिवशंकर को मुद्रा तस्करी मामले में फंसाने के खुलासे किए हैं। एजेंसी ने सुरेश द्वारा 27 नवंबर को सीमा शुल्क अधिनियम की धारा 108 के तहत दिए गए बयान की एक प्रति अदालत को प्रस्तुत की।

सीमा शुल्क ने दावा किया कि अदालत द्वारा दी गई शिवशंकर की पांच दिन की हिरासत सोमवार को समाप्त हो गई। अदालत ने मंगलवार के लिए आवेदन दायर किया और शिवशंकर की हिरासत बढ़ाने की मांग की। सोने की तस्करी मामले में सुरेश और एक अन्य आरोपी, सरिथ पीएस को भी अदालत में लाया गया क्योंकि आज उनकी पांच दिन की हिरासत समाप्त हो गई। उन्हें राजधानी शहर से मस्कट के लिए 1,90,000 अमरीकी डालर की तस्करी में तिरुवनंतपुरम में यूएई वाणिज्य दूतावास के एक पूर्व कर्मचारी की कथित रूप से सहायता करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। सुरेश और सरथ दोनों की हिरासत के सात और दिनों के विस्तार की मांग करने वाले सीमा शुल्क से एक अलग आवेदन पर विचार करते हुए, अदालत ने उन्हें तीन और दिनों की हिरासत में भेज दिया।

दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, एक दिन में 100 से अधिक मरीजों की मौत

केंद्रीय मंत्री आज किसानों के नेतृत्व में करेंगे बैठक

ठंड से कांपी दिल्ली, तापमान ने तोड़ा पिछले 71 सालों का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -