आमिर खान से करवाया विज्ञापन तो कस्टमर ने किया FD करवाने से इंकार, जानिए पूरा मामला
आमिर खान से करवाया विज्ञापन तो कस्टमर ने किया FD करवाने से इंकार, जानिए पूरा मामला
Share:

रतलाम: आजकल कई बड़े-बड़े सेलेब्स हैं जो विज्ञापन करते हैं और उन्हें विज्ञापन में देखकर लोग बहुत खुश होते हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जहाँ विज्ञापन में आमिर खान को देखकर एक युवक भड़क गया और उसने बड़ा फैसला लिया। जी दरअसल यह मामला कस्टमर राजकुमार पांचाल से जुड़ा है जो उज्जैन के रहने वाले हैं। उनका रतलाम के एयू बैंक में खाता है और उन्होंने बैंक से कार भी फाइनेंस कराई है।

हालाँकि अब जब राखी से पहले बैंककर्मी ने उन्हें फोन पर एफडी करवाने के संबंध में पूछा तो इस पर राजकुमार ने कहा कि 'आप ग्राहकों के पैसों से ऐसे व्यक्ति से बैंक का विज्ञापन करवा रहे हैं, जिन्हें इस देश में असहिष्णुता नजर आती है। उसके परिवार और बीवी को यहां खतरा नजर आता है। देश की सहिष्णुता की छवि खराब करने वाले व्यक्ति को पहले विज्ञापन से हटाया जाना चाहिए तभी वह बैंक के साथ रुपए इन्वेस्ट करेंगे।' जी हाँ, और कस्टमर ने यह तक कह डाला कि, 'बैंक के ग्राहक ने कहां की ग्राहकों के रुपयों से ही बैंक कमाता है और उन रुपयों से वह देश की सहिष्णुता की छवि खराब करने वाले अभिनेता आमिर खान को ब्रांड एंबेसडर बना रहे हैं।' जी दरअसल बैंक प्रतिनिधि एवं कस्टमर के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है लेकिन अब तक उसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीँ दूसरी तरफ बैंक के कर्मचारियों से फोन पर हुई इस तरह की बातचीत होने की पुष्टि एयू बैंक के अफसरों ने की है।

एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि 'ग्राहक की आपत्ति की जानकारी बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है। बैंक आपका है, विषय आपका है। आपसे कौन कमा रहा है। मेरा लेना-देना नहीं है, लेकिन बैंक में हमारा पैसा लगा है। बैंक हमारे पैसे से चला रहे हैं। आपके बैंक में 90 फीसदी ग्राहक हिंदुस्तानी है। वो हिंदू ही होंगे। आप ऐसे व्यक्ति से विज्ञापन चला रहे हैं, जिसके परिवार को, जिस व्यक्ति को, उसकी बीवी को हमारा देश असहिष्णु लगाता है। जिसको हमारे देश में खतरा लगता है। हमारी संस्कृति, हमारी सोच से, हजारों साल से चली आ रही मान्यताओं से, हमारी हर चीज से तकलीफ है। जिस देश ने किसी पर हमला नहीं किया, उसे असहिष्णु बता रहे हैं।'

हार नहीं मानेगा पंजशीर.., तालिबान के ठिकानों पर 'अज्ञात लड़ाकू विमानों' ने रातभर बरसाए बम

नितिन गडकरी ने कहा- "अंबाला-कोटपुतली एक्सप्रेसवे मार्च 2022 तक..."

इस मशहूर अभिनेता पर टूटा दुखो का पहाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -