वेस्टइंडीज टीम को लेकर एम्ब्रोस ने कही बड़ी बात, बोले- शायद वो दिन कभी वापस नहीं आएँगे
वेस्टइंडीज टीम को लेकर एम्ब्रोस ने कही बड़ी बात, बोले- शायद वो दिन कभी वापस नहीं आएँगे
Share:

एंटिगुआ: वेस्ट इंडीज के जाने माने तेज़ गेंदबाज़ कर्टली एम्ब्रोस ने कहा है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विंडीज की टीम प्रतिस्पर्धी हो सकती है और रैंकिंग में ऊपर जा सकती है, किन्तु शायद टीम कभी भी विश्व क्रिकेट में उस तरह से हावी नहीं हो सकती, जिस तरह उनके (एम्ब्रोस के) दौर में थी। उन्होंने कहा कि जब हम विश्व में सबसे सर्वश्रेष्ठ टीम थे, तो दुनिया भर में वेस्टइंडीयन गर्व से कहते थे कि हम कितने अच्छे है, क्योंकि तब हम सर्वश्रेष्ठ थे।

एम्ब्रोस ने कहा कि इसलिए उन शानदार दिनों को फिर से देखना बेहद कठिन होगा। हां, हम प्रतिस्पर्धी हो सकते हैं और ICC रैंकिंग में ऊपर चढ़ सकते हैं, किन्तु अब नहीं लगता कि वे खूबसूरत दिन फिर देखने को मिलेंगे। एम्ब्रोस ने यह बात टॉक स्पोर्ट्स लाइव से कही। एम्ब्रोस ने कहा कि वह मौजूदा पीढ़ी का किसी भी प्रकार से अपमान नहीं करना चाहते, लेकिन अधिकतर युवा खिलाड़ियों को पता नहीं है कि द्वीपों और विदेशों में रहने वाले कैरेबियन लोगों के लिए क्रिकेट का क्या मतलब है? क्रिकेट एकमात्र ऐसा खेल है जो असल में कैरेबियन लोगों को एकजुट करता है।

एम्ब्रोस ने आगे कहा कि यह अब हमारे पास वर्तमान समय के खिलाड़ियों के प्रति कोई असम्मान नहीं है, क्योंकि हमारे पास कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनमें क्वालिटी है और वे महान बन सकते हैं, किन्तु हमें जो समझना है वह यह है कि मुझे नहीं लगता कि हम फिर कभी उन शानदार, असाधारण दिनों को देख पाएंगे।

कोहली-रोहित के बिना श्रीलंका दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, ये है वजह

IPL के बाकी मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी ? ECB ने कही यह बात

टीम इंडिया के स्पिनर पियूष चावला के पिता का कोरोना से निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -