टीम इंडिया के स्पिनर पियूष चावला के पिता का कोरोना से निधन
टीम इंडिया के स्पिनर पियूष चावला के पिता का कोरोना से निधन
Share:

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला का देहांत हो गया है। प्रमोद कुमार चावला कोरोना वायरस से ग्रसित थे। कोरोना संक्रमण से जूझ रहे प्रमोद कुमार चावला ने दिल्ली के मैक्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। बेटे पीयूष चावला ने पिता के देहांत की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

क्रिकेटर पीयूष चावला ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'गहरे दुख के साथ बताना पड़ रहा हे कि मेरे प्यारे पिता का स्वर्गवास हो गया है। वे कोरोना वायरस से जूझ रहे थे। हम दुख की घड़ी में आपकी प्रार्थनाओं की आवश्यकता हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।' क्रिकेटर पीयूष चावला ने अपने इस पोस्ट के साथ एक भावुक करने देने वाला कैप्शन दिया है। क्रिकेटर पीयूष चावला ने लिखा है कि जिंदगी पिता जी के बगैर अब पहले जैसी नहीं होगी। आज मैंने अपना शक्ति का स्तंभ खो दिया है।

बता दें कि प्रमोद कुमार चावला के देहांत के बाद आशियाना में स्थित उनकी कॉलोनी में मातम पसरा हुआ है। प्रमोद चावला के पड़ोसी अनिल कुमार ने कहा कि पीयूष के पिता प्रमोद चावला काफी सादगी पसंद इंसान थे। उनका बेटा पीयूष इंटरनेशनल खिलाड़ी है, फिर भी उन में कोई बदलाव नहीं आया था। उनके निधन की खबर सुनकर पूरे मोहल्ले में शोक लहर दौड़ गई है।

 

विराट कोहली ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़, सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो

पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, लगा है हत्या का इल्जाम

'पहले भी रद्द कर सकते थे..', IPL स्थगित होने पर पहली बार बोले सौरव गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -