चमोली में नमामि गंगे प्रोजेक्ट की साइट पर फैला करंट, 10 की मौत, कई बुरी तरह झुलसे
चमोली में नमामि गंगे प्रोजेक्ट की साइट पर फैला करंट, 10 की मौत, कई बुरी तरह झुलसे
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के चमोली जिले में नमामि गंगे प्रोजेक्ट में बड़ा हादसा हो गया. यहां करंट लगने से 10 से अधिक लोग बुरी तरह झुलस गए हैं. सभी को आनन-फानन में नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया. हालांकि कई व्यक्तियों की मौत की आशंका जताई जा रही है. वही फिलहाल दुर्घटना में 10 व्यक्तियों की मौत की खबर आ रही है। 

कहा जा रहा है कि साइट पर 24 लोग उपस्थित थे, जिसमें से लगभग 10 व्यक्तियों की मौत हुई है। वहीं, झुलसे हुए व्यक्तियों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया है। DSP प्रमोद शाह ने बताया कि कुछ चोटिल व्यक्तियों को जिला चिकित्सालय भेजा गया है। उनके चिकित्सीय परीक्षण के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। वहीं इस दुर्घटना को लेकर गुस्साए लोग ऊर्जा निगम पर लापरवाही का आरोप लगा रहे  हैं. वे निगम के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इधर दुर्घटना के जानकारी होते ही प्रोजेक्ट का काम रोक दिया गया है. राहत के लिए टीमें मौके पर पहुंच गई हैं.

वही प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रात में यहां रहने वाले केयर टेकर का प्रातः फोन नहीं लग रहा था। तत्पश्चात, परिजनों ने साइट पर आकर खोजबीन की। तब सामने आया कि केयर टेकर की करंट लगने से मौत हुई है। खबर प्राप्त होते ही परिजनों के साथ कई ग्रामीण भी साइट पर पहुंच गए। जब वह यहां पहुंचे तो पुलिस मामले की तहकीकात कर रही थी। इस के चलते वहां दोबारा से करंट फैल गया। जिसकी चपेट में कई लोग आ गए।

'ये मत समझना लक्ष्मीकांत वाजपेयी चला गया, अब मैंने सींग उगा लिए हैं, पेट फाड़ दूंगा', आखिर क्यों पुलिस पर भड़के BJP सांसद?

'INDIA' की तरफ से TMC ने प्रधानमंत्री पद पर ठोका दावा, ममता बनर्जी होगी PM चेहरा

MP में हो रही चीतों की मौत से टेंशन में आई शिवराज सरकार, CM ने बुलाई बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -