कोरोना : सड़क पर उड़ रहे थे 500 के नोट, उठाने के लिए भागी पुलिस
कोरोना : सड़क पर उड़ रहे थे 500 के नोट, उठाने के लिए भागी पुलिस
Share:

गुरुवार को कोरोना संकट के बीच इंदौर में अनोखा मामला सामने आया है. इंदौर वायरस का जबरदस्त संकट झेल रहा है. इसी बीच शहर में दो क्षेत्रों में नोट फेंके जाने की घटना से हड़कंप मच गया. ये नोट 100, 200 व 500 रुपये के थे. पुलिस व नगर निगम की टीमों ने मौके पर इन्हें सैनिटाइज कर जब्त कर लिया है. उधर, इंदौर के भाजपा विधायक महेंद्र हार्डिया के घर मदद की मांग को लेकर पहुंची कुछ महिलाओं ने हंगामा किया. इस दौरान वे उनके घर के बाहर थूकती रहीं.

कोरोना वैक्‍सीन बनाने के करीब पहुंचा भारत, मिली बड़ी सफलता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इंदौर की खातीपुरा-गौरी नगर रोड पर गुरुवार सुबह पहली घटना हुई. निगम के जोनल अधिकारी नरेंद्र कुरील ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि खातीपुरा मेन रोड स्थित चंद्रवंशीय क्षत्रिय खाती समाज धर्मशाला के पास दोपहर 12 बजे कोई अज्ञात कार चालक नोट उड़ाकर चला गया है. इनमें 100, 200 और 500 रुपये के करीब 25 नोट हैं.

कोरोना की मार से बेहाल हुआ इंदौर, एक ही दिन में मिले रिकॉर्ड 244 पॉजिटिव मामले

संक्रमण और वायरस के प्रकोप के बीच तुरंत निगम व हीरानगर थाने की पुलिस की टीमें वहां पहुंची और सभी नोटों को सैनिटाइज कर डंडों की सहायता से पॉलिथिन में भरकर जब्त कर लिया. थाना प्रभारी राजीवसिंह भदौरिया के मुताबिक नोट किसने फेंके यह जानकारी नहीं मिली है. क्षेत्र में लगे दो सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल गए, लेकिन किसी संदिग्ध वाहन या व्यक्ति के आने-जाने के सुबूत नहीं मिले हैं. न ही अभी तक कोई ऐसा व्यक्ति मिला जो यह बता सके कि उसने किसी को नोट फेंकते हुए देखा.

देश में कोरोना का कहर जारी, 13 हज़ार के पार पहुंचा मरीजों का आंकड़ा, 437 मौतें

एक दिन में हजार से उपर कोरोना पॉजिटिव मिले, भयानक हो रहा संक्रमण का आंकड़ा

झुलसा देने वाली गर्मी में भी जिन्दा रहता है कोरोना, शोध में हुआ बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -