कोरोना की मार से बेहाल हुआ इंदौर, एक ही दिन में मिले रिकॉर्ड 244 पॉजिटिव मामले
कोरोना की मार से बेहाल हुआ इंदौर, एक ही दिन में मिले रिकॉर्ड 244 पॉजिटिव मामले
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर को कोराना ने बेहाल कर दिया है। गुरुवार को दिल्ली से आई रिपोर्ट में वहां 244 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही इंदौर में कोरोना मरीजों की तादाद 842 पहुंच गया है। गुरुवार को ही इंदौर में कोरोना से सबसे अधिक मौतें हुई हैं। एक साथ यहां 8 लोग की मौत हुई है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इंदौर में कोरोना ने कितना प्रचंड रूप धारण कर रहा है।

राज्यश में कोरोना से अब तक कुल 64 मौतें हुई हैं, जिनमें 47 मौत केवल इंदौर में हुई है। पॉजिटिव मरीजों की बात करें तो इंदौर में 6 महीने  के बच्चे से लेकर 75 वर्षीय बुजुर्ग तक शामिल हैं। इसके साथ ही प्रभावित इलाकों को कंटेनमेंट जोन में बदल कर वहां रह रहे लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है। प्रति 10 लाख में से 2000 से अधिक लोगों की सैंपलिंग की जा रही है। इंदौर प्रशासन का टारगेट 12 लाख लोगों का सर्वे करना है।

इंदौर में कोरोना के बढ़ते केस को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वहां के लोगों की हौसला अफ़ज़ाई की है। उन्होंने कहा है कि कोरोना की रोकथाम में इंदौर को अब देश में मिसाल पेश करनी होगी। उन्होंने कहा कि ट्रीटमेंट की रणनीति पर प्रभावी क्रियान्वयन करके इंदौर समेत अन्य जिलों में कोरोना को हराकर हम यह जंग जल्द ही जीतेंगे। शिवराज ने अधिकारियों को गुरुवार को यह भी निर्देश दिया है कि सील किए गए इलाकों में सख्ती से काम करें ।

लॉकडाउन में ख़त्म हुआ नूडल्स का स्टॉक, दिल्ली में सबसे ज्यादा किल्लत

20 अप्रैल से शुरू होगी मोबाइल, टीवी, जैसे सामानों की बिक्री, जानिए कैसे खरीद सकते हैं आप

लॉकडाउन के दौरान बुक कराये एयरटिकट का पूरा पैसा मिलेगा वापस, नहीं कटेगा कोई चार्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -