गुजरात में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, तीन शहरों में कर्फ्यू 24 अप्रैल तक बढ़ा
गुजरात में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, तीन शहरों में कर्फ्यू 24 अप्रैल तक बढ़ा
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के 3 महानगरों में कोरोना संक्रमण को और अधिक फैलने से रोकने के लिए लगाया गया कर्फ्यू 24 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया गया है। इन महानगरों में अहमदाबाद, राजकोट और सूरत का नाम शामिल हैं। यही वो शहर हैं, जहां सबसे अधिक मरीज हैं। इन शहरों में कोरोना संक्रमित लोगों की तादाद लगातार बढ़ रही है। इसलिए, पुलिस-प्रशासन द्वारा यह फैसला लिया गया है कि, यहां किसी तरह की ढील नहीं दी जाएगी।

गुजरात के डीजीपी शिवानंद झा ने मंगलवार को कहा है कि, हमारा आग्रह है कि लोग अपने घरों में ही रहें, छूट मिलने पर मास्क पहनकर ही निकलें। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्याल रखें। जो लोग लॉकडाउन, सोशल डिस्टेंसिंग या कर्फ्यू का उल्लंघन करेंगे, उन्हें पकड़कर उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। राज्य के विभिन्न शहरों में कर्फ्यू में बाहर निकलने वाले लोगों पर लगातार निगाह रखी जा रही है और कार्रवाई की जा रही है।

डीजीपी ने बताया है कि, अहमदाबाद में 142 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा सूरत में अपराध में 104 और राजकोट में अपराध में अब तक 52 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि, इन महानगरों में संक्रमण पर नियंत्रण पाने के लिए कर्फ्यू की अवधि बढ़ाने को लेकर सीएम विजय रूपाणी की अध्यक्षता में उच्चाधिकारियों की बैठक हुई थी। फिर यह विचार किया गया कि, कर्फ्यू 24 अप्रैल तक बढ़ा दिया जाए।

अपने स्तर पर कोरोना से भिड़ा हुआ है रेलवे, कर रहा ऐसा काम

शून्य से नीचे पहुंचा क्रूड आयल का भाव, जानिए भारत को क्या होगा लाभ

गर्भवती स्वास्थ्य कर्मी को नहीं है कोरोना का खौफ, जी जान से कर रही मरीजों की सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -