कमिंस ने एनएसडब्ल्यू मार्श कप का किया नेतृत्व
कमिंस ने एनएसडब्ल्यू मार्श कप का किया नेतृत्व
Share:

पैट कमिंस ने एनएसडब्ल्यू मार्श वन डे कप का नेतृत्व किया, जबकि पूर्व टेस्ट विकेटकीपर पीटर नेविल एनएसडब्ल्यू शेफील्ड शील्ड टीम का नेतृत्व करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे। उन्होंने सोमवार 15 फरवरी को उत्तरी सिडनी ओवल में विक्टोरिया के खिलाफ घरेलू एक दिवसीय टूर्नामेंट के शुरुआती दौर के मैच में टीम का नेतृत्व किया, जब क्रिकेट एनएसडब्ल्यू ने उन्हें अपने नेतृत्व और कप्तानी कौशल को विकसित करने के लिए एक अवसर के रूप में पहचाना।

NSW के कोच फिल जैक्स ने कहा, "पैट पूरे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में एक बहुत सम्मानित व्यक्ति है, और वह NSW क्रिकेट और ब्लूज़ को बहुत अधिक महत्व देता है।" उन्होंने आगे कहा "हमें इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह एक शानदार नेता साबित होंगे और मुझे पता है कि वह सभी ब्लूज़ खिलाड़ियों के लिए एक बेहतरीन रोल मॉडल भी होंगे। इन मैचों में एनएसडब्ल्यू को बनाए रखना पैट के लिए न केवल प्रदर्शन करने का एक अच्छा मौका है। वह कितना अच्छा नेता है, लेकिन यह दिखाने का मौका है कि उसके पास वास्तव में अच्छा कप्तान होने के लिए सामरिक क्षमता भी है। ”

कमिंस टीम में स्टीव स्मिथ और नाथन लियोन, बिग बैश लीग चैंपियनशिप विजेता सिडनी सिक्सर्स के सीन एबॉट, बेन ड्वार्शु, जैक एडवर्ड्स, मोइसेस हेनरिक्स और डैनियल ह्यूजेस जैसे स्टार खिलाड़ी हैं, जबकि हैरी कॉनवे (एडिलेड स्ट्राइकर्स), लियाम हैचर (मेलबर्न स्टार्स) ) और कर्टिस पैटरसन (पर्थ स्कॉर्चर्स) को भी चुना गया है। एनएसडब्ल्यू मार्श कप स्क्वाड बनाम विक्टोरिया: पैट कमिंस (सी), सीन एबॉट, हैरी कॉनवे, ओलिवर डेविस, बेन द्वाराहुसिस, जैक एडवर्ड्स, लियाम हैचर, मैथ्यू गिलक्स, मोइसेस हेनरिक्स, डैनियल ह्यूजेस, नाथन लियोन, कर्टिस पैटरसन, स्टीव स्मिथ।

NSW शेफील्ड शील्ड टीम बनाम विक्टोरिया: पीटर नेविल (c), सीन एबॉट, हैरी कॉनवे, ट्रेंट कोपलैंड, जोश हेजलवुड, मोइसिस ​​हेनरिक्स, डैनियल ह्यूजेस, निक लार्किन, नाथून हारून, कर्टिस पैटरसन, स्टीव स्मिथ, डैनियल सॉलवे, मिशेल स्टार्क।

MeToo केस: एमजे अकबर मानहानि मामले में फैसला 17 फ़रवरी तक टला

पिछले 4 सालों में 6000 लोग UAPA के तहत हुए गिरफ्तार, किशन रेड्डी ने राज्यसभा में दिया जवाब

नई आबकारी नीति को लेकर असमंजस में शिवराज सरकार, उमा भारती ने उलझाया पेंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -