2020 Nissan Kicks : जानिए कार खरीदने वालों को कितने मिलेंगे कलर विकल्प
2020 Nissan Kicks : जानिए कार खरीदने वालों को कितने मिलेंगे कलर विकल्प
Share:

जापान की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी निसान की 2020 Nissan Kicks दिखने में लगभग पुराने वेरिएंट जैसी ही लगेगी पर इसमें सबसे बड़ा बदलाव इसके इंजन में किया गया है. Nissan ने अपने मौजूदा इंजन को नए BS6 उत्सर्जन मानकों के अनुरूप शामिल ना करके इसमें नया और ज्यादा पावरफुल इंजन शामिल किया है, जिसके चलते यह एसयूवी अब पुराने मॉडल के मुकाबले रोमांचक ड्राइविंग अनुभव देगी. आइए जानते है वाहन की अन्य खासियत 

बाइक निर्माता कंपनी के कर्मचारियों ने स्वैच्छिक रूप से एक दिन का वेतन किया दान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2020 Nissan Kicks में कंपनी ने Nissan का टर्बो इंजन दिया है और यह समान वही इंजन है जो कि 2020 ऑटो एक्सपो में Renault Duster में पेश किया गया था. यह 1.3 लीटर फोर-सिलेंडर, टर्बो-चार्ज्ड पेट्रोल इंजन है जो कि BS6 मानकों के अनुरूप है और यह 154 bhp की पावर और 254 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन को कंपनी ने एक सिलेंडर कोटिंग टेक्नोलॉजी भी दी है जो कि Nissan GT-R से ली गई है, ताकि यह ज्यादा माइलेज देने के साथ बेहतर परफॉर्मेंस भी दे सके. इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया जाएगा और इसमें X-tronic CVT गियरबॉक्स के साथ 8-स्टेप मैनुअल मोड ऑप्शनल दिया गया है. ज्यादा माइलेज देने के लिए यह 40 फीसद घर्षण एक्सेलेरेशन रिस्पांस देती है.

Honda Dio BS6 की कीमत में हुआ इजाफा, ये है नया प्राइस

अगर आपको नही पता तो बता दे कि नई Nissan Kicks में 6 मोनोटोन कलर विकल्प - ब्लेड सिल्वर, नाइट शेड, ब्रोंज ग्रे, फायर रेड, पर्ल व्हाइट, डीप ब्लू पर्ल और तीन डुअल-टोन कलर विकल्प - ब्रोन्ज ग्रे के साथ एम्बर ऑरेंज, फायर रेड के साथ ऑनिक्स ब्लैक और पर्ल व्हाइट के साथ ऑनिक्स ब्लैक दिया गया है. वही, भारतीय बाजार में नई Nissan Kicks को चार वेरिएंट्स XL, XV, XV प्रीमियम और XV Premium (O) मे बेचा जाएगा. नई Nissan Kicks को सिर्फ पेट्रोल मॉडल में ही उतारा जाएगा जैसा कि Renault-Nissan परिवार के दूसरे प्रोडक्ट्स उतारे जा रहे हैं. कंपनी इसमें अब 1.5 लीटर डीजल इंजन BS6 मानकों के अनुरूप अपग्रेड नहीं कर रही है.

आखिर कोरोना प्रकोप से कितनी प्रभावित होगी ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री

इस स्टाइलिश बाइक की खरीदी पर कंपनी भरेगी 3 महीने की ईएमआई

Vespa Elegante : इन आकर्षिक ​फीचर्स से होगी लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -