राहुल गांधी के कार्यक्रम में लहराए गए खालिस्तानी झंडे, जमकर हुई नारेबाजी
राहुल गांधी के कार्यक्रम में लहराए गए खालिस्तानी झंडे, जमकर हुई नारेबाजी
Share:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेरिका के दौरे पर हैं। बुधवार को उन्होंने कैलिफोर्निया में भारतीयों से मुलाकात कर उनसे चर्चा की। इसके चलते कुछ लोगों ने खालिस्तानी झंडे भी लहराए। इस के चलते खालिस्तान की मांग को लेकर नारेबाजी भी की गई। अमेरिका स्थित खालिस्तानी संगठन SFJ ने इसकी जिम्मेदारी ली है। SFJ के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इस घटना का वीडियो साझा किया। उसने कहा कि सबने देखा है कि 1984 के सिख दंगों को लेकर हमने क्या किया? राहुल गांधी अमेरिका में जहां जहां जाएंगे। खालिस्तान समर्थक सिख तुम्हारे समक्ष खड़े होंगे। 22 जून को मोदी का अगला नंबर होगा।  

मंगलवार को राहुल गांधी अमेरिका पहुंचे। यहां उन्होंने सैन फ्रांसिस्को में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया। राहुल यहां स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में छात्रों के साथ चर्चा भी करेंगे। राहुल गांधी एक प्रेस कांफ्रेंस को भी संबोधित करेंगे तथा इसके पश्चात् वाशिंगटन डीसी में सांसदों और थिंक टैंकों के साथ बैठकें करेंगे। अमेरिका के अपने हफ्ते भर के दौरे के चलते राहुल गाँधी के भारतीय अमेरिकियों को संबोधित करने और वॉल स्ट्रीट के अफसरों एवं यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ बातचीत करने की भी संभावना है। उनकी ये यात्रा 4 जून को न्यूयॉर्क में एक सार्वजनिक सभा के साथ समाप्त होगी। ये कार्यक्रम न्यूयॉर्क के जेविट्स सेंटर में होगा।

राहुल ने सैन फ्रांसिस्को में भारतीय समुदाय को संबोधित किया। इसके चलते उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी एवं भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा, मुझे लगता है कि नया संसद भवन का उद्घाटन असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए है। बेरोजगारी, महंगाई, नफरत, शिक्षा संस्थानों में कमी जैसे मुद्दों पर भाजपा चर्चा नहीं चाहती है। इसलिए इन सब मुद्दों को आगे किया जा रहा है। राहुल ने आरोप लगाया कि उन्होंने (भाजपा) ने पूरा प्रयास किया कि हमारी भारत जोड़ो यात्रा को रोका जा सके। उन्होंने पुलिस एवं एजेंसियों का उपयोग किया। मगर वे अपने प्रत्येक प्रयास में नाकाम हुए। आप सबने हमारी सहायता की, इसलिए कुछ भी हमारे खिलाफ काम नहीं किया।

'मुख्यमंत्री बनने जा रहे थे देवेंद्र फडणवीस और अपने जूनियर के मातहत डिप्टी सीएम हैं', संजय राउत ने कसा तंज

'सत्ता में आए तो कांग्रेस से ज्यादा कीमत देकर करेंगे धान की खरीद', छत्तीसगढ़ में AAP ने किया वादा

फेरे से चंद घंटों पहले ही दुल्हन ने कर दिया ऐसा कारनामा, मचा कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -