IPL 2019 : 'कैप्टन कूल' पर फिर भारी पड़े 'हिटमैन', पांचवीं बार मुंबई फाइनल में
IPL 2019 : 'कैप्टन कूल' पर फिर भारी पड़े 'हिटमैन', पांचवीं बार मुंबई फाइनल में
Share:

कल चेन्नई में खेले गए मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को उसी के घर में मात देकर पांचवीं बार आईपीएल के फाइनल में प्रवेश किया है. प्ले ऑफ का पहला मुकाबला कल काफी रोचक रहा, लेकिन मुकाबला अंत तक नहीं जा सका और मुंबई ने 19 वे ओवर में ही मैच अपने नाम कर लिया.

आईपीएल 12 के प्लेऑफ का पहला क्वालिफायर मुकाबला कल यानी कि 7 मई को अंकतालिका की दो शीर्ष टीमों मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग के बीच खेला गया, जिसमें मुंबई ने 6 विकेट से चेन्नई को मत दी और इस तरह से वह चेन्नई को लगातार 4 मैचों में हराने वाली पहली टीम भी बन गई.

मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी की और धोनी एवं रायडू की पारी के चलते सीएसके ने मुंबई को जीत के लिए 132 रनों का छोटा सा टारगेट दिया था. मुंबई की टीम बल्लेबाजी करने के लिए उतरी तो उसकी शुरुआत भी बेहद खराब रही और पहले ही ओवर में कप्तान रोहित चलते बने. बाद में डिकॉक भी ज्यादा देर तक नहीं टिक सके. सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने कमला के बल्लेबाजी कर मैच मुंबई की झोली में दाल दिया. सूर्यकुमार अच्छी लय में नजर आए उन्होंने उन्होंने नाबाद 71 रनों की पारी खेली. बता दें कि आज क्वालिफायर-2 हैदराबाद और दिल्ली के बीच खेला जाना है. जहां इसकी विजेता टीम कल चेन्नई से भिड़ेंगी और इसकी विजेता फाइनल में प्रवेश करेगी. 

RCB फिर बाहर, भगोड़े माल्या का तीखा प्रहार, कहा- तुम बस कागजी शेर

चुपचाप खड़े होकर देखते रह गए ये 2 खिलाड़ी, धोनी ने सिखाई क्या होती है विकेटकीपिंग ?

अफरीदी नहीं चाहते उनकी बेटियां खेलें क्रिकेट, वजह कर देगी आपको हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -