चुपचाप खड़े होकर देखते रह गए ये 2 खिलाड़ी, धोनी ने सिखाई क्या होती है विकेटकीपिंग ?
चुपचाप खड़े होकर देखते रह गए ये 2 खिलाड़ी, धोनी ने सिखाई क्या होती है विकेटकीपिंग ?
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अब चेन्नई की टीम मुंबई से लोहा लेने के मूड में हैं और इन दोनों के बीच मंगलवार को आईपीएल प्लेऑफ का पहला क्वालिफायर मुकाबला होगा. जहां इस इस मैच में मुंबई की टीम का उत्साह जोरों पर है, तो वहीं चेन्नई भी कुछ कम नजर नहीं आ रहे है. लेकिन इससे पहले के मुकाबले की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमे धोनी पंजाब के खिलाडियों को विकेटकीपिंग के गुर सीखा रहे हैं. 

आईपीएल में पंजाब और चेन्नई के बीच हुआ मुकाबला वैसे तो हाई प्रोफाइल नहीं रहा था, लेकिन पंजाब की टीम बड़ी जीत से प्लेऑफ का गणित पूरी तरह से बिगड़ने में कामयाब हो सकती थी. वहीं पंजाब ने टॉस जीतकर मेहमान टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा था. इस पारी में पंजाब के गेंदबाजों ने चेन्नई के बल्लेबाजों, खास कर धोनी को अंतिम ओवरों में बांध दियार रखा. वहीं पहली पारी के बाद धोनी पंजाब के खिलाड़ियों को टिप्स देते हुए देखें गए. 

केएल और पूरन को सिखाई विकेटकीपिंग...

चेन्नई की पारी के बाद ब्रेक में एम एस धोनी केएल राहुल और वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन से बात करते नजर आए. ये दोनों ही खिलाड़ी बल्लेबाज होने के साथ ही विकेटकीपिंग भी करते हैं और मैदान पर धोनी के एक्शन्स देखने पर पता चलता है कि धोनी इन दोनों को विकेटकीपिंग के ही टिप्स दे रहे हैं. साथ ही जैसे ही चेन्नई के ट्विटर पर इन खिलाड़ियों की तस्वीर आई. फैंस ने इसे फौरन हाथोंहाथ लिया. 

लीग के अंतिम मुकाबले में केएल राहुल ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

मतदान करने रांची पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, देखने वालों का लगा तांता

48 घंटे में ही बिक गई भारत और पाक के बीच होने वाले महामुकाबले की टिकिट

बेटे संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सानिया मिर्ज़ा, ग्लैमरस लुक में आई नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -