RCB फिर बाहर, भगोड़े माल्या का तीखा प्रहार, कहा- तुम बस कागजी शेर
RCB फिर बाहर, भगोड़े माल्या का तीखा प्रहार, कहा- तुम बस कागजी शेर
Share:

आईपीएल के मौजूदा सीजन में एक बार फिर खराब प्रदर्शन के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टूर्नामेंट (आरसीबी) से बाहर हो चुकी है और उसकी हार के बाद विराट कोहली की टीम की दिग्गजों ने आलोचना भी जमकर की है. इसी कड़ी में आईपीएल बेंगलुरु टीम के पूर्व मालिक और भगोड़े विजय माल्या ने भी आरसीबी पर जोरदार तंज कसा है.

माल्या ने कहा है कि कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम हमेशा कागजों पर ही अच्छी रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस बार भी विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस और शिमरॉन हेटमेयर व टिम साउदी जैसे सिताराखिलाड़ियों के बाद भी इस टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा.

विजय माल्या ने ट्वीट में कहा कि, 'इस टीम के पास अच्छी लाइन-अप थी, लेकिन यह केवल पेपर पर ही नजर आई है.' आपको जानकारी के लिए बता दें कि बेंगलुरु को आईपीएल के 12वें सीजन में शुरुआती 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन इसके बाद वह 5 जीतने में कामयाब रहे थी. लेकिन प्ले ऑफ की रेस से बाहर हो चुकी थी. लेकिन इन सबके बावजूद  कप्तान विराट कोहली मानते हैं कि उनकी टीम ने प्रतियोगिता के दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके कारण यह सीजन ज्यादा खराब नहीं हुआ. 

बेटे संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सानिया मिर्ज़ा, ग्लैमरस लुक में आई नज़र

लीग के अंतिम मुकाबले में केएल राहुल ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

मतदान करने रांची पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, देखने वालों का लगा तांता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -