कप्तानी छोड़ने का ऐलान करते ही कोहली को मिली लगातार 2 हार, मायूस विराट को मिला धोनी का साथ

 नई दिल्ली. IPL  2021 के 35वें मैच में महेंद्र सिंह धोनी की CSK ने विराट कोहली की अगुवाई वाली RCB को आसानी से हरा दिया. इस मैच से पहले यही बोला जा रहा था कि यह सिर्फ दो टीमों की नहीं, बल्कि मेंटॉर धोनी और कप्तान कोहली की जंग होने वाली है. हुआ भी ऐसा ही. हालांकि, जीत की बाजी ‘कप्तानों के कप्तान’ यानी माही के हाथ में आई और CSK ने यह मुकाबला 6 विकेट से अपने नाम कर लिया. इस मैच के नतीजे से RCB के कप्तान विराट के चेहरे पर मायूसी झलकती हुई दिखाई दी. क्योंकि यह IPL  2021 के सेकेंड हाफ में टीम की निरंतर दूसरी हार थी. हालांकि, हार और मायूसी भी कोहली को अपने पूर्व कप्तान और भारतीय टीम के मेंटॉर माही को गले लगाने से नहीं रोक पाई.

मैच समाप्त होने के उपरांत माही CSK के अपने साथी खिलाड़ियों से बात कर रहे थे. तभी पीछे से कोहली आए और उन्हें गले लगा लिया. दोनों की मित्रता की यह फोटोज तेजी से वायरल होने लगी. फैंस को भी धोनी और विराट का यह याराना खूब भा रहा है. बीते कुछ माह कोहली के लिए अच्छे नहीं रहे हैं. ना तो उनका बल्ला बोल रहा है और ना ही कप्तानी में वो कोई खास कमाल कर पा रहे है. इसी कारण से उन्होंने कुछ दिन पूर्व टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने की घोषणा की थी.

इस निर्णय के 2 दिन उपरांत ही विराट ने RCB की कमान छोड़ने का एलान कर दिया. हालांकि, जिसके उपरांत भी कोहली की मुश्किलें कम नहीं हुई और उनकी टीम IPL 2021 के दूसरे हाफ में निरंतर 2 मैच हार गई. निराशा और मायूसी के इस दौर में विराट कोहली को माही  के रूप में एक सहारा मिलता हुआ नज़र आया. तभी तो चेन्नई के विरुद्ध  मुकाबले के शुरू होने से पूर्व भी वो बहुत देर तक धोनी से बात करते नजर आए थे.

IPL 2021: जब RR के प्लेयर रियान पराग हुए ट्रोलिंग का शिकार, तो माँ ने कही ये बात

इंग्लैंड-न्यूज़ीलैंड का इंकार, लेकिन ये देश पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने को तैयार... जल्द हो सकती है सीरीज

IPL 2021: राजस्थान ने जीता टॉस, दिल्ली करेगी बल्लेबाज़ी, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग XI

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -