क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , एथेरियम  और अन्य करेंसी के दाम में गिरावट
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , एथेरियम और अन्य करेंसी के दाम में गिरावट
Share:

 

बिटकॉइन गुरुवार को क्रिप्टोकरेंसी में USD39,000 से नीचे गिर गया। आज बिटकॉइन की कीमत 5 प्रतिशत से अधिक नीचे 38,655 अमेरिकी डॉलर पर कारोबार कर रही थी। साल-दर-साल 2022 में अब तक, दुनिया की सबसे लोकप्रिय और सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी में लगभग 16% की गिरावट आई है।

अमेरिकी मुद्रास्फीति के 40 साल के उच्च स्तर पर पहुंचने के बाद और यूक्रेन में युद्ध का असर वस्तुओं पर जारी रहा, अमेरिकी इक्विटी और अन्य जोखिम भरी संपत्ति दबाव में थी। हाल के वर्षों में, बिटकॉइन ने शेयर बाजार की गतिविधियों को ट्रैक करने की प्रवृत्ति दिखाई है।

दूसरी ओर, ईथर, एथेरियम ब्लॉकचैन से जुड़ी क्रिप्टोकरेंसी और बाजार मूल्य के हिसाब से दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी , 4% से अधिक गिरकर USD2,567 हो गई। शीबा इनु 4% गिरकर USD0.000022 पर कारोबार कर रहा था, जबकि डॉगकोइन 3% से अधिक नीचे USD0.11 पर था।

स्टेलर, एक्सआरपी, यूनिस्वैप, सोलाना, पॉलीगॉन और पोलकाडॉट में 3-8 प्रतिशत की गिरावट आई। दूसरी ओर, टेरा पिछले 24 घंटों में लगभग 2 प्रतिशत ऊपर था।

इस बीच, CoinGecko के अनुसार, वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी बाजार पूंजीकरण USD2 ट्रिलियन से नीचे USD1.81 ट्रिलियन पर रहा, जो पिछले 24 घंटों में 5% से अधिक है।

पंजाब में BSF की बड़ी सफलता, एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को किया ढेर

इस माह की 15 तारीख का धमाल मचाने आ रही है ये शानदार बाइक

2007 में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने वाली बसपा, 2022 में केवल एक सीट पर कैसे सिमट गई ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -