सभी क्रिप्टोकरेंसी फर्म भारत छोड़कर जा रही , इस सूची में शामिल हो गयी यह कंपनी
सभी क्रिप्टोकरेंसी फर्म भारत छोड़कर जा रही , इस सूची में शामिल हो गयी यह कंपनी
Share:

 

नई दिल्ली: बाजार की अत्यंत कठिन परिस्थितियों के बीच, क्रिप्टोकरेंसी  ऋण देने वाली कंपनी सेल्सियस नेटवर्क, जिसने हाल ही में 150 कर्मचारियों को निकाल दिया, ने अब  दिवालियापन के लिए दायर किया है।

मंच ने कहा कि उसने स्वेच्छा से अध्याय 11 दिवालियापन के लिए दायर किया ताकि खुद को अपने संचालन को स्थिर करने का मौका दिया जा सके और सभी पक्षों के लिए मूल्य को अधिकतम करने वाले संपूर्ण पुनर्गठन सौदे को पूरा किया जा सके।

बुधवार की देर रात तक, सेल्सियस ने 167 मिलियन अमरीकी डालर नकद होने की सूचना दी, जो पुनर्गठन प्रक्रिया के दौरान कुछ गतिविधियों को निधि देने के लिए पर्याप्त से अधिक होगा। मंच का अंतिम मूल्यांकन USD3.25 बिलियन था, और पिछले महीने सभी निकासी रोक दी गई थी।

"अगर कोई विराम नहीं होता, तो निकासी में तेजी" कुछ ग्राहकों को अनुमति देती, जो पहले कार्य करने वाले थे, उन्हें पूरा भुगतान करने की अनुमति दी जाती थी, जबकि दूसरों को पीछे छोड़ते हुए सेल्सियस के लिए इलिक्विड या लंबी अवधि के मूल्य की प्रतीक्षा करने के लिए छोड़ दिया जाता था। वसूली प्राप्त करने से पहले संपत्ति परिनियोजन गतिविधियां।"

सेल्सियस के सह-संस्थापक और सीईओ एलेक्स माशिंस्की ने कहा कि यह उसके समुदाय और कंपनी के लिए उचित निर्णय है। "मुझे विश्वास है कि जब हम सेल्सियस के इतिहास को देखते हैं, तो हम इसे एक निर्णायक क्षण के रूप में देखेंगे, जहां दृढ़ता और आत्मविश्वास के साथ काम करने से समुदाय की सेवा होती है और कंपनी के भविष्य को मजबूती मिलती है," उन्होंने कहा।

द्रौपदी मुर्मू नहीं जाएंगी 'मातोश्री', बीजेपी ने किया बड़ा ऐलान

बढ़ रही है महंगाई , खुदरा बाजार में मुद्रफीति फिर बढ़ी

कमलनाथ-दिग्विजय से नरोत्तम मिश्रा की अपील, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -