+

रोनाल्डो ने जुवेंटस को हार से बचाया, चार मैचों बाद किया पहला गोल

Dec 02 2019 03:03 PM
रोनाल्डो ने जुवेंटस को हार से बचाया, चार मैचों बाद किया पहला गोल

दिग्गज स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अक्टूबर के बाद जुवेंटस के लिए पहला गोल करते हुए सीरी-ए में अपनी टीम को सासुओलो के खिलाफ हार से बचा लिया। इटालियन फुटबॉल लीग में रविवार को जुवेंटस को सासुओलो से 2-2 से ड्रॉ खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा है। इस सत्र में यह सिर्फ तीसरी बार है जब इटालियन चैंपियन जुवेंटस को अंक गंवाना पड़ा।

तुरिन में लियोनार्डो बोनुसी (20वें मिनट) ने गोल करके जुवेंटस को शुरुआती बढ़त की लेकिन उनके गोल के तीन मिनट बाद ही जेरेमी बोगा ने गोल करके सासुओलो को बराबरी दिलाई। इसके बाद से  फ्रांसिस्को कैपुतो (47वें मिनट) ने दूसरे हाफ की शुरुआत में जुवेंटस की डिफेंस और गोलकीपर बुफोन की गलती का फायदा उठाकर सासुओलो को बढ़त पर ला खड़ा किया।

हालांकि, क्रिस्टियानो रोनाल्डो (68वें मिनट) ने पेनाल्टी किक के जरिये गोल करके जुवेंटस को बराबरी दिलाई और यह स्कोर अंत तक बरकरार रहा। इसके साथ ही रोनाल्डो ने पिछले चार मुकाबलों से चले आ रहे अपने गोल के सूखे को खत्म किया। इस मुकाबले के दौरान रोनाल्डो की फ्री किक पर सासुओलो के 18 वर्षीय गोलकीपर स्टेफानो तुराती ने शानदार बचाव किया। इसके साथ ही सासुओलो का जुवेंटस के खिलाफ पिछले सात मैचों से चला आ रहा हार का क्रम टूट गया।

गौरतलब है कि हाल ही में क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक मैच के बीच में से चले गए थे। उनकी जगह आए खिलाड़ी ने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर मैच बचाया था, लेकिन इस मुकाबले में रोनाल्डो की परफॉर्मेंस देखकर ऐसा लगा कि वो अपनी फॉर्म में लौट आए हैं।  उधर लॉटारो मार्टिनेज के दो गोल की सहायता से इंटर मिलान ने एसपीएएल को 2-1 से हराकर सीरी-ए की अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया। इंटर मिलान (37 अंक) की टीम जुवेंटस को एक अंक से पछाड़कर शीर्ष पर पहुंच गई है।

सैफ खेलों में साक्षी और रविंदर संभालेंगे दारोमदार, कुश्ती संघ ने घोषित की 14 सदस्यीय टीम

सरकारी बस में काम नहीं कर रहा था मोबाइल चार्जिंग पॉइंट, यात्री को मिला 5000 रुपए का मुआवज़ा

विश्व का सबसे बड़ा स्टेडियम बन कर हुआ तैयार, इन दो टीमों के बीच हो सकता है मैच