बिहार में अपराधी बेख़ौफ़! राजधानी पटना में 2 गुंडों ने बीच सड़क पर पुलिसकर्मी को मारी गोली, पिस्टल लहराते हुए फरार
बिहार में अपराधी बेख़ौफ़! राजधानी पटना में 2 गुंडों ने बीच सड़क पर पुलिसकर्मी को मारी गोली, पिस्टल लहराते हुए फरार
Share:

पटना: बिहार में गुंडाराज की वापसी होती दिखाई दे रही है, अपराधी इतने बेख़ौफ़ हैं कि, अब वे सूबे की राजधानी पटना में भी सरेआम आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं, यहाँ तक कि पुलिस पर भी हमला कर दे रहे हैं। अब पटना में 2 बदमाशों ने एक पुलिस कॉन्स्टेबल को गोली मारी है। घटना उस वक़्त की है, जब पुलिस वाहनों की रूटीन तलाशी ले रही थी। हमले के बाद दोनों अपराधी मौके से भाग गए। वहीं, जख्मी कॉन्स्टेबल को अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उनका उपचार चल रहा है। इस हमले के बाद पुलिस ने अब तक 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया और 4 मोटरसाइकिल जब्त की है। हालाँकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शनिवार (20 मई) को पटना के थानाक्षेत्र पत्रकार नगर की है। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक IPS राजीव मिश्रा ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि शनिवार को काली मंदिर के नजदीक पुलिस टीम संदिग्ध लोगों और वाहनों की तलाशी ले रही थी। इस दौरान बाइक सवार 2 लोगों ने सिपाही को गोली मार दी और भाग निकले। पुलिस का कहना है कि दोनों अपराधियों के पास पिस्टल थी। आशंका है कि दोनों किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे। उन्होंने जानकारी दी कि मामले में आगे की छानबीन जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, जख्मी सिपाही का नाम राम अवतार है। घटना के वक़्त कॉन्स्टेबल राम अवतार के साथ अन्य पुलिसकर्मी भी तलाशी के दौरान तैनात थे। इस दौरान बजाज पल्सर बाइक से 2 संदिग्ध आते नज़र आए। पुलिस ने दोनों को रोका और चेकिंग शुरू की। दोनों की हरकतों को संदिग्ध देखते हुए पुलिस ने दोनों को काबू करना चाहा। इसी कोशिश में राम अवतार ने एक संदिग्ध को पकड़ भी लिया था। साथी को पकड़ा देख कर दूसरे बदमाश ने पिस्टल निकाल लिया और सिपाही राम अवतार पर फायर झोंक दिया। गोली लगने से राम अवतार वहीं गिर पड़े और इस दौरान मौके का फायदा उठा कर दोनों बदमाश पैदल ही फरार हो गए।

रिपोर्ट के अनुसार, फरार होने के दौरान बदमाशों ने हवाई गोलीबारी भी की। उनकी पल्सर गाड़ी को पुलिस ने सीज कर लिया है। बाकी पुलिसकर्मियों ने अपने घायल साथी रामावतार को स्थानीय अस्पताल पहुँचाया जहाँ उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। गोली सिपाही के घुटने में लगी है, जिसका उपचार चल रहा है। वहीं जब्त गाड़ी व आस-पास लगे CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस टीमें वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में लगी हुई हैं। बदमाशों की मोटरसाइकिल पर लगा नंबर प्लेट भी फर्जी बताया जा रहा है।

एक दरगाह, अंदर मूक-बधिर लड़की ! 3 साल तक बलात्कार करते रहे इक़बाल और सिद्दीक़ी, गर्भवती होने पर खुला राज़

करोड़ों का GST घोटाला करने वाला आदिल हसनभाई मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार, भाग रहा था दुबई

'आज तुझे मारेंगे या तुझसे बच्चे पैदा करेंगे..', कॉलेज के सामने ही 10 दरिंदों ने युवती से की हैवानियत, 3 दिनों से राजस्थान पुलिस के हाथ खाली !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -