उन्नाव दुष्कर्म मामला: अब पीड़िता के चाचा के ड्राइवर पर हुआ जानलेवा हमला, घर में घुसे बदमाश
उन्नाव दुष्कर्म मामला: अब पीड़िता के चाचा के ड्राइवर पर हुआ जानलेवा हमला, घर में घुसे बदमाश
Share:

उन्नाव: उन्नाव दुष्कर्म मामले में शुक्रवार को एक बार फिर नया मोड़ आया, जब पीड़िता के चाचा का ड्राइवर अपनी सुरक्षा के लिए गुहार लगाने पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंच गया। जानकारी के अनुसार,  ड्राइवर पर गुरुवार रात जानलेवा हमला किया गया, जिसके बाद से वो और उसका परिवार में खौफ व्याप्त हो गया है।  

दरअसल, पीड़ित ड्राइवर पीड़िता के चाचा के वकील से मिलकर उन्नाव अदालत से वापस आ रहा था। अदालत से वापस लौटते वक़्त ही देर रात 5 हमलावरों ने रास्ते में उनकी गाड़ी को रोका और उसे धमकाया। इतनी ही नहीं जैसे ही ड्राइवर घर पहुंचा, बदमाश भी उसके देर बाद ड्राइवर के घर पहुंच गए और उन पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना के बाद से ड्राइवर और उसके परिजन दहशत में हैं। पीड़ित ड्राइवर ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई और सुरक्षा की मांग की। 

एसपी के निर्देश पर 3  नामजद और 2 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि उन्नाव दुष्कर्म मामले में भाजपा से निष्काषित MLA कुलदीप सिंह सेंगर मुख्य आरोपी है। वहीं इससे पहले पीड़िता की कार का भी एक्सीडेंट हुआ था, जिसमे पीड़िता के रिश्तेदार की मौत हो गई थी और पीड़िता गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी, ये मामला फिलहाल अदालत में लंबित है।

नेशनल ओपन एथलेटिक्सः हरियाणा की इस महिला खिलाड़ी ने जीता गोल्ड मेडल

केंद्रीय मंत्री जावडे़कर ने साधा विदेशी मीडिया पर निशाना, कही यह बात

असम NRC: अगर अंतिम सूची में भी छूट गया है नाम, तो 120 दिनों के भीतर कर लें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -