बुजुर्ग महिला के सिर पर अपराधियों ने किया वार, फिर जेवर लेकर हुए फरार
बुजुर्ग महिला के सिर पर अपराधियों ने किया वार, फिर जेवर लेकर हुए फरार
Share:

जयपुर: अजमेर जिले के भिनाय के ग्राम चापानेरी में खेत पर कार्य  कर रही एक बुजुर्ग महिला का क़त्ल कर जेवरात लूटने का केस भी सुनने के लिए मिला है। बुजुर्ग महिला को लहूलुहान हालत में बिजयनगर हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया है। जहां उसे डॉक्टर्स द्वारा मृत घोषित किया गया है। हत्या की जानकारी मिलने पर एडिशनल एसपी घनश्याम शर्मा, थानाधिकारी विनोद मीणा सहित पुलिस जाप्ता घटनास्थल पर पहुंच कर केस की कार्रवाई में लगी हुई है।

भिनाय थानाधिकारी विनोद मीणा ने बताया कि ग्राम चांपानेरी निवासी रामू देवी (70) पत्नि पांचू माली देर रात पाडलिया रोड पर 150 मीटर अन्दर अपने बाड़े व खेत पर रोजाना की तरह गोबर डालने व खेत देखने के लिए गई हुई थी। जहां पर अज्ञात हमलावरों द्वारा उसके सिर पर हमला कर सिर पर लगा सोने के बोर, गले में पहना सोने का मान्दलिया, कमर की चान्दी की कणकती सहित सोने-चांदी के आभूषण लूट कर हत्यारेभाग निकले। बुजुर्ग महिला जख्मी अवस्था में वही गिर गई। जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे जिन्होंने जख्मी महिला को उपचार के लिए बिजयनगर चिकित्सालय पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया है। परिजनों की सूचना पर पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा। देर रात तक पुलिस ग्राम चांपानेरी स्थित घटनास्थल पर मौका मुआयना करने में लगी रही है।

खबरों का कहना है कि खेत पर काम कर रही रामू देवी पर अज्ञात हमलावरों ने पहले सिर पर वार कर उसे जख्मी  कर दिया। फिर सिर पर लगा सोने का बोर व गले में पहना सोने का मान्दलिया खींच कर निकाल लिए। महिला के गले में भी चोट के निशान पाए गए। हत्यारों ने बिना रहम किए 70 साल के रामू देवी के कान में पहने हुए झुमके खोलने की कोशिश की जिसमें एक कान के झुमके तो खुल गए, वहीं दूसरे कान के झुमके नहीं खुलने पर हत्यारों ने उसे खींचकर निकालें जिससे कान का निचला भाग कट गया। मृतक महिला रामू देवी ने दोनों पैरों में चांदी की कड़ियां पहने हुए थी अज्ञात लुटेरों ने उन कड़ियों को भी खोलने की पूरी कोशिश की पर कड़ियां नहीं खुली तो उसे ऐसे ही छोड़कर फरार हो गए।

निकाह से पहले भाग गया दूल्हा, दुल्हन ने दर्ज करा दिया बलात्कार का केस

बिहार: शख्स का गला रेतकर शव को नदी में फेंका, आरोपी फरार

चोर को था बॉडी बिल्डिंग का शौक, प्रोटीन पाउडर के लिए कर रहा था चोरी, हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -