चोर को था बॉडी बिल्डिंग का शौक, प्रोटीन पाउडर के लिए कर रहा था चोरी, हुआ गिरफ्तार
चोर को था बॉडी बिल्डिंग का शौक, प्रोटीन पाउडर के लिए कर रहा था चोरी, हुआ गिरफ्तार
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस ने कोलाबा इलाके में दुकान से लक्जरी सामान चुराने के इल्जाम में एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े जाने पर 17 साल के आरोपी ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने सिर्फ इसलिए चोरी की, ताकि वह बॉडी बिल्डिंग पर ध्यान दे सके. आरोपी को प्रोटीन पाउडर की आवस्यकता थी, जिसे वह उन पैसों से खरीदना चाहता था जो वह चोरी की वस्तुओं को बेचने के बाद उसे मिलेंगे. 

वह कफ परेड स्थित मछीमार नगर का निवासी है. यूनिकॉर्न स्टोर के असिस्टेंट मैनेजर ने पुलिस को शिकायत दी है कि पहली बार 23 जनवरी को खरीदार बनकर दुकान में दाखिल हुआ और एप्पल वॉच चोरी कर ली. बाद में 30 जनवरी को एक आईपैड लेकर भाग गया. सीनियर इंस्पेक्टर ने इस मामले की छानबीन के लिए एक टीम बनाई. कोलाबा पुलिस टीम ने अपराधी को पकड़ने और चोरी का सामान बरामद करने के लिए पड़ताल शुरू की. आरोपी पर IPC की धारा 380 के तहत केस दर्ज किया गया.  

एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि आरोपी नाबालिग है, इसलिए लड़के को अपने माता-पिता के साथ रहने की इजाजत दी गई है. उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष किशोर अदालत में पेश किया जाएगा. पहली बार स्टोर को घड़ी चोरी होने का एहसास नहीं हुआ और बाद में जब प्रदर्शन पर रखा आईपैड गायब हो गया, तो उन्होंने पुलिस से संपर्क साधा.  जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया.

चुनावी रंजिश के चलते सरेआम गोली मारकर कर दी मुखिया की हत्या, गुस्साए लोगों ने जाम किया NH

अन्धविश्वास की भेंट चढ़ी ढाई माह की मासूम, 51 बार गर्म लोहे से दागा, अस्पताल में दर्दनाक मौत

छाती पर बैठकर घोंट दिया पति का गला, कमरे में दफनाई लाश.., लव मैरिज का दुखद अंत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -