पुलिस वालों के मुँह पर फेंका मिर्च पाउडर और...

Dec 08 2018 12:35 PM
पुलिस वालों के मुँह पर फेंका मिर्च पाउडर और...

आए दिन आ रहे अपराध के मामलों में कभी कभी ऐसे मामले सामने आते हैं जिन्हे सुनकर एक झकता सा लग जाता है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बीते शुक्रवार का है जहाँ मध्य प्रदेश के भिंड इलाके में एक हत्या का आरोपी पुलिस हिरासत से भागने में कामयाब रहा है और उसने कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में उसके सहयोगियों ने कैदी को ले जाने के लिए पुलिसकर्मियों पर मिर्च पाउडर फेंक दिया और इस कारण पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई और वह भागने में कामयाब हो गया.

जी हाँ, बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई, जब 17 हत्या के मामलों में आरोपी भीम यादव को भिंड में स्थानीय अदालत के समक्ष पेश करने के बाद निजी वाहन में ग्वालियर जेल वापस ले जाया जा रहा था और पुलिसकर्मियों ने निजी वाहन में लिफ्ट ली थी क्योंकि वे ग्वालियर के लिए ट्रेन पकड़ने में लेट हो रहे थे. इस मामले में लिफ्ट देने वाले लोग आरोपी के दोस्त थे और उन्होंने मायराम, विवेक शर्मा और हाकिम खान नामक पुलिसवालों पर मिर्च पाउडर के साथ हमला किया और प्रमोद यादव नामक एक पुलिसकर्मी का अपहरण कर लिया. उसके बाद हमलावरों ने पुलिसकर्मियों को खूब मारा-पीटा भी.

उसके बाद उन सभी की बंदूकें छीन लीं और घायल पुलिसकर्मियों को तुरंत उपचार के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया. इस मामले में यादव और उनके करीबी सहयोगियों को खोजा जा रहा है और खोजबीन लगातार जारी है.

संतुष्टि पाने के लिए महिला ने बनाए 8वी कक्षा के लड़के से संबंध लेकिन...

बेटी के पास आकर लेट गया बाप और छू लिया निजी अंग...

लड़की ने इस जॉब पोर्टल पर डाला रिज्यूम, आने लगे सेक्स के ऑफर..