त्यौहार के चलते कालोनी में घुसे चोर, पुलिस को देख भागे चोर
त्यौहार के चलते कालोनी में घुसे चोर, पुलिस को देख भागे चोर
Share:

इंदौर/ब्यूरो। दीपावली पर भी चोरों ने घरों को नहीं छोड़ा। बायपास पर को पाश कालोनी को निशाना बनाया। एक साथ पांच घरों में घुस गए। सोना-चांदी के आभूषण और टीवी चुरा ली। लोगों ने पीछा किया तो कुछ सामान फेंक कर भाग गए। एक बाइक भी मिल गई जो चोरी की निकली। घटना से रहवासियों में नाराजगी है।

लसूड़िया पुलिस ने बायब्रेंट ग्रिन्स (ओमेक्स सिटी) निवासी शैलेंद्रसिंह पुत्र मानसिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया है। एमआर शैलेंद्र घर में ताला लगा कर दीपावली मनाने आष्टा गए थे। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब सवा चार बजे दो चोर घर में घुस गए। चोरों ने ताला तोड़ कर शैलेंद्र की टीवी, सोने का हार, अंगूठिया, पायल, बच्चे के गले का पैंडल और करीब 45 हजार रुपये कैश चुरा लिए। चोर जैसे ही सामान लेकर बाहर निकले कालोनी में रहने वाले सिपाही अरविंद दुबे ड्यूटी से घर आ गए।

पुलिसकर्मी को देख चोरों ने टीवी फेंक कर भागना शुरू कर दिया। अरविंद ने रहवासी प्रशांत व दो अन्य को उठाया और बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। करीब एक किमी दूर उनकी बाइक खड़ी मिली जो चोरी की निकली। शैलेंद्र के मुताबिक चोर आभूषण और नकदी तो ले गए। बाद में पता चला चोरों ने पड़ौसी मोहित साहू की टीवी और अजय प्रजापति के घर से जुते चुराए है। ओमेक्स सिटी-2 में भी दो घरों में धावा बोला लेकिन उसकी रिपोर्ट नहीं हुई। खेतों में भाग जाते हैं बदमाश ओमेक्स सिटी में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है। आगे तो गार्ड रहते है लेकिन पीछे खेत है। वारदात के बाद चोर खेतों में भाग जाते है। कालोनी में मकानों का काम भी चल रहा है। मजदूरी और चौकिदारी करने वाले भी वारदात करवा देते है।

भोपाल में मचा हड़कंप, क्लोरीन गैस लीक होने से आफत में पड़ी कई लोगों की जान

भोर घाट (Bhor Ghat) के प्राचीन मार्ग का विकास किस राजवंश ने किया था?

नए कॉम्पेक्ट के साथ पेश की गई Honda की ये नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -