क्राइम पेट्रोल के पुलिस अफसर ने खुद को मारी गाेली
क्राइम पेट्रोल के पुलिस अफसर ने खुद को मारी गाेली
Share:

टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल के अभिनेता कमलेश पांडे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह कटनी के रहने वाले थे। ख़बरों के मुताबिक, वह जबलपुर के संजीवनी नगर स्थित अपने साढू भाई के घर आए थे। वह देर रात 11 बजे संजीवनी नगर इलाके में स्थित साईं कॉलोनी में अपने साढू भाई के घर पहुंचे थे।

उस वक्त वहां उनकी पत्नी की बहन अंजनी चतुर्वेदी मौजूद थीं। अंजनी की बेटियां कमलेश के साथ रहकर पढ़ी हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी बड़ी बेटी नेहा की शादी कर दी थी, जिसमें कमलेश को नहीं बुलाया था। कमलेश इसी बात से नाराज थे और शराब के नशे में उन्होंने साढू भाई के घर जमकर हंगामा किया। रात करीब डेढ़ बजे कमलेश ने रिवॉल्वर निकाली और एक हवाई फायर करने के बाद खुद के सीने में गोली मार ली।

परिवार के लोग इससे घबरा गए और पुलिस तथा एंबुलेंस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक कमलेश की मौत हो चुकी थी।

कमलेश की पत्नी, एक 15 साल की बेटी और 12 साल का बेटा कटनी में रहते हैं। सुबह सूचना मिलने पर वे जबलपुर पहुंच गए थे। कमलेश ने टीवी कार्यक्रम क्राइम पेट्रोल में पुलिस अधिकारी सहित कई अन्य रोल निभाए थे। अभी खुदकुशी की वजह का खुलासा नहीं हो सका है।  

ब्वाॅयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहेगी करिश्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -