नाईट ड्यूटी करके जब घर लौटा पति, तो बिस्तर पर प्रेमी की बाहों में थी पत्नी और....

Apr 07 2019 09:31 AM
नाईट ड्यूटी करके जब घर लौटा पति, तो बिस्तर पर प्रेमी की बाहों में थी पत्नी और....

मुरादाबाद: रेलवे कर्मचारी नाइट ड्यूटी करके घर वापस लौटा तो घर पर रंगरेलिया मना रही पत्नी और प्रेमी ने उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद प्रेमी तो फरार हो गया, जबकि पत्नी ने खुद पुलिस में पहुंचकर अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसके सौतेले बेटे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। रामपुर जिले के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव गोविंदपुर कला निवासी 45 वर्षीय शिव कुमार रेलवे विभाग में क्लीनर था।

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, सरे आम युवक को गोलियों से भूना, मौत

शिव कुमार की पहली पत्नी अमरावती बेटे अमन के जन्म के बाद मर गई थी। उसने लगभग आठ वर्ष पूर्व बरेली के आंवला थाना क्षेत्र के मोहम्मदगंज की रहने वाली नीतू से दूसरा विवाह किया था। फिलहाल वो अपनी माता सुदामा, बेटे अमन व पत्नी नीतू के साथ मझोला थाना के रामतलया चैकी क्षेत्र में रेलवे कालोनी के क्वाटर में रह रहा था। रात लगभग 12 बजे शिवकुमार जब ड्यूटी से लौटा तो नीतू को पड़ोसी परचूनी दुकानदार पल्लव के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर विरोध जताया। इस बात को लेकर दोनों पति पत्नी में विवाद होने लगता है।

बच्चो का झगड़ा बड़ों तक पहुंचा जमकर हुई सिरफुट्टवल

आरोप है कि नीतू ने प्रेमी पल्लव के साथ मिलकर डंडे और लोहे की रॉड से हमला करते हुए शिव कुमार को मौत के घाट उतार डाला। इस बीच जब दूसरे कमरे में सो रहे दादी पोता की नींद खुली तो वह भी डर के मारे भाग निकले। हत्या की वारदात को अंजााम देने के बाद पल्लव तो फरार हो गया, किन्तु नीतू स्वयं रात में ही राम तलैया चौकी पहुंच गई। उसने पुलिस को जाकर पति की हत्या करना स्वीकार कर लिया। पुलिस अब पल्लव को खोजने में लगी हुई है।

खबरें और भी:-

सूरत में दिन दहाड़े दो हत्याओं से फैली सनसनी

फोन ना उठाने पर युवक ने दी अपने दोस्त को इस तरह दर्दनाक मौत

हथियारबंद बदमाशों ने की पूर्व बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या