रातभर होटल में कपल बना रहे थे संबंध, सुबह गेट खुला तो बुलानी पड़ी पुलिस
रातभर होटल में कपल बना रहे थे संबंध, सुबह गेट खुला तो बुलानी पड़ी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कोटा के भीमगज मंडी थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में सिद्धार्थ होटल में बीते गुरुवार सुबह एक युवक व युवती अचेतावस्था में संदिग्ध हालात में पड़े मिले और उन्हें कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहाँ से मिली खबरों के मुताबिक़ भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र स्थित सिद्धार्थ होटल में सुबह एक युवती व एक युवक अचेतावस्था में संदिग्ध हालात में मिले. इस मामले में इसकी सूचना पर भीमगज मंडी थाना पुलिस ने मौके पर पहुचकर दोनो युवक युवती को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

वहीं इस मामले में हेड कांस्टेबल शिवराज ने बताया कि युवक बूंदी जिले के भोड़सा निवासी विनोद कुमार (28) पुत्र चौथमल बैरवा व जयपुर सांगानेर निवासी युवती कल्पना (19) पुत्री निहाल सिंह दोनो सिद्धार्थ होटल में अचेतावस्था में संदिग्ध हालात में मिले और उन्हें उपचार के लिए कोटा एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. खबरों के मुताबिक़ दोनों युवक व युवती से संबंधित जानकारी जुटाई जा रही है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच भी अपने स्तर पर करना शुरू कर दी है.

इस मामले में दोनों जिस अवस्था में मिले उससे यह जाहिर हो रहा है दोनों कपल है और संबंध बनाने के लिए होटल में आए थे. फिलहाल मामले के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन जांच जारी है जो जल्द पूरी कर ली जाएगी.

फेरों से पहले दूल्हे के मोबाइल पर आई दुल्हन की नग्न तस्वीरें, शादी टूटी

फ़ोन पर महिला ने कहा- 'मुझे लेने आओ वरना मेरे ससुरालवाले मुझे...'

थाने जाकर बोली लड़की- '3 साल से पापा मेरे साथ संबंध बना रहे हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -