किसी और से तय हो गई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने उसके घर जाकर...
किसी और से तय हो गई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने उसके घर जाकर...
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मानसा का है. इस मामले में प्रेमिका की किसी और से मंगनी होने से आहत युवक ने लड़की के गांव में जाकर खुद को आग लगा ली है और इस मामले में झुलसने से उसकी मौत हो गई। वहीं खबरों के मुताबिक़ मरने से पहले युवक ने मानसा के जुडीशियल मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी के जज के आगे अपने बयान कलमबद्ध करवाए है. मिली खबरों के अनुसार थाना सदर मानसा की पुलिस ने आरोपी लड़की पर मामला दर्ज कर लिया है और अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

इस मामले में मृतक युवक और आरोपी लड़की ख्याला कला के एक निजी स्कूल में अध्यापक थे. वहीं गांव ख्याला कला के एक निजी स्कूल में एक साथ पढ़ाने वाले नौजवान मनप्रीत सिंह (27) निवासी मानसा के एक लड़की से प्रेम संबंध थे और दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते थे. इस मामले में बात करते हुए युवक के पिता भूपिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि लड़की की कुछ दिन बाद किसी और जगह मंगनी तय हो गई थी.

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि इसका पता चलते ही मनप्रीत सिंह खुद पर तेल छिड़ककर लड़की के घर चला गया और वहां जाकर आग लगा ली. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है आजकल प्रेम में पड़ने के बाद अपराध और आत्महत्या के कई मामले सामने आ रहे हैं जो भयावह स्थति को दर्शा रहे हैं.

फ्लैट से आ रही थी बहुत तेज़ दुर्गन्ध, जब खुला दरवाज़ा तो उड़ गए होश...

कैदी को कुछ इस तरह फिल्मी स्टाइल में पुलिस गिरफ्त से छुड़ा ले गए बदमाश

गांव में पुराने तालाब के पास पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -