डर के कारण पांच दिनों तक शव को रखा घर पर, पुलिस भी है आश्चर्यचकित
डर के कारण पांच दिनों तक शव को रखा घर पर, पुलिस भी है आश्चर्यचकित
Share:

बुलंदशहर : यूपी के बुलंदशहर में एक दिल दहला देने वाली घटना के अंतर्गत एक व्यक्ति ने डर के कारण एक बुजुर्ग का शव पांच दिनों तक अपने घर में रखा हुआ था जबकि वह निर्दोष था. पूरी घटना कुछ इस प्रकार है की पांच दिन से लापता एक वृद्ध का शव पड़ोसी के कमरे में सड़ी गली अवस्था में मिला है। शव घर पर रखने वाले ने पुलिस को बताया कि बुजुर्ग छत से उसके अहाते में गिरे थे, मौके पर ही मौत होने पर वह घबरा गया इसी घबराहट के कारण उसने खुद पर हत्या के आरोप लगने की आशंका से शव को कमरे में छिपा दिया। 

पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। मामला पश्चिमी यूपी के बुलंदशहर का है। शनिवार सुबह 10.30 बजे सिकंदराबाद कोतवाली पहुंचे कायस्थबाड़ा के नगेन्द्र यादव ने प्रभारी कोतवाल को बताया कि उसके पड़ोसी 65 वर्षीय हरिप्रकाश गुप्ता मंगलवार रात नौ बजे दूसरी मंजिल से उसके मकान के आगे गिर गए थे, मौके पर उनकी मौत हो गई थी। खुद पर हत्या के आरोप की आशंका से बचने के लिए वह शव को कमरे में ले गया। पांच दिन तक उसने किसी को इस बारे में कोई सूचना नहीं दी। 

युवक के बात की सत्यता जांचने कोतवाली प्रभारी केपी सिंह मौके पर पहुंचे। अंदर शव से तीव्र दुर्गंध उठ रही थी। पुलिस नगेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. हरिप्रकाश गुप्ता का मंगलवार रात से पता न चलने उनकी रिश्तेदार राजकुमारी ने गुरुवार को गुमशुदगी की तहरीर दी थी। अब रिश्तेदारों ने नगेंद्र पर हरिप्रकाश की हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना था की नगेन्द्र ने ही हरिप्रकाश गुप्ता की हत्या की है तथा पुलिस से कहा की इस पर कठोर कार्यवाही की जाए ।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -