प्रेमी के साथ मिलकर शौहर को लगाया ठिकाने

प्रेमी के साथ मिलकर शौहर को लगाया ठिकाने

बाराबंकीः उत्तर प्रदेश से हत्या की एक वारदात सामने आई है। अस वारदात में एक पत्नी ने प्रमी के साथ मिलकर शौहर को मौत के घाट उतार दिया। धारदार हथियार से हत्या के बाद शव को धान के खेत में फेंक दिया। पुलिस ने धान के खेत से क्षत विक्षत शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई की तहरीर पर पत्नी-प्रेमी समेत तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। मामला बाराबंकी में कुर्सी थाना क्षेत्र के सेमरी मजरे खरिहानी गांव का है। यहां के निवासी रामप्रकाश यादव (41) की पत्नी के दूसरे से संबंध थे।

इसको लेकर राम प्रकाश का पत्नी से आए दिन विवाद होता रहता था। इसी को लेकर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर राम प्रकाश की धारदार हथियार से हत्या कर दी। उसके बाद उसी के धान के खेत में शव का छुपा दिया। मंगलवार की सुबह राम प्रकाश के परिवारीजन खेत गए थे। वहां धान के खेत में राम प्रकाश का क्षत-विक्षत शव देखकर अवाक रह गए। खेत में शव मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कुर्सी पुलिस व एएसपी उत्तरी आर एस गौतम ने भी मौके का मुआयना कर परिजनों के बयान दर्ज किए।

वहीं मृतक के भाई करूणेश की तहरीर पर पत्नी गीता उसके प्रेमी समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। प्रभारी निरीक्षक कुर्सी शशिकांत यादव ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर पत्नी प्रेमी समेत तीन पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। एएसपी उत्तरी आरएस गौतम ने बताया कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होेगी। पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान चला रही है।

तकनीशियन ने की सिटी स्कैन करवाने आई महिला संग छेड़छाड़

सुहागरात में पति से बोली नई नवेली दुल्हन, कहा- 'मै आपके साथ नहीं किसी और के साथ...'

गर्लफ्रेंड को कार में बैठाकर पति कर रहा था यह काम लेकिन अचानक आ गई पत्नी...