यूपीः मधुमक्खी पालक से लूटपाट करने वाला गिरोह गिरफ्तार

यूपीः मधुमक्खी पालक से लूटपाट करने वाला गिरोह गिरफ्तार

अलीगढ़ः मधुमक्खी पालक को बंधक बनाकर उससे लूटपाट करने वाले गिरोह को गिरफ्तार कर लिया गया है। मधुमक्खी पालक को बंधक बनाकर कैश और कई लाख रुपये कीमत की मधुमक्खियों से भरी 80 पेटियां को लूट लिया गया। घटना गंगीरी क्षेत्र के भदरोई में 10 अगस्त की रात एक बाग में हुई थी। गिरोह को पुलिस ने शुक्रवार रात दबोच लिया। दबोचे गए गिरोह से लूटा गया माल तो बरामद हुआ ही है।

साथ में पूछताछ में खुलासा हुआ है कि गिरोह सरगना मुदित शर्मा ने हाथरस के एक प्रॉपटी डीलर की हत्या के लिए पांच लाख की सुपारी तय कर रखी थी। अगले सप्ताह हत्या को अंजाम दिया जाना था। पुलिस ने दबोचे गए बदमाशों को जेल भेज दिया है। एक फरार बदमाश की तलाश जारी है। वहीं हाथरस के प्रापर्टी डीलर की सुपारी के संबंध में हाथरस पुलिस को अवगत करा दिया है। यह सुपारी हाथरस के ही दूसरे प्रापर्टी डीलर द्वारा दी गई थी।

एसपी ग्रामीण मणिलाल पाटीदार ने शनिवार को पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता में बताया किया कि शुक्रवार रात गंगीरी पुलिस और एसओजी ने सूचना के आधार पर चितरासी बंबा पर घेराबंदी कर एक बुलेरो पिकअप कार में सवार पांच लोगों को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। इस दौरान एक बदमाश फरार हो गया। पकड़े गए गिरोह का सरगना मुदित शर्मा उर्फ लकी पुत्र अरविंद शर्मा निवासी मानसरोवर कालोनी, पन्नी नगर, कोतवाली बुलंदशहर है। गिरोह के कब्जे से चार तमंचे, कारतूस, लूटी गई 78 मधुमक्खियों से भरे बॉक्स, एक बुलेरो पिकअप बरामद की है।

दूसरे निकाह के चक्कर में 65 वर्षीय पति ने पहली पत्नी को दिया तीन तलाक़, पीड़िता पहुंची थाने

छात्रवृत्ति घोटाला: सीबीआई ने निजी विश्वविधालयों के अधिकारियों से की पूछताछ

आगरा में कश्मीरी बाजार के कोठों पर छापा, देह व्यापार के आरोप में 43 लोग गिरफ्तार