70 साल की बूढ़ी औरत को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती
70 साल की बूढ़ी औरत को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती
Share:

वाराणसीः वाराणसी में बाइक सवार बदमाशों ने एक बूढ़ी औरत को गोली मार दी। बदमाशओं ने घटना को अंजाम उस वक्त,दिया जब वह सारनाथ इलाके में अपनी चूड़ी की दुकान खोल रही थी। घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी आनंद राव कुलकर्णी, एसपी ग्रामीण मार्तंड प्रताप सिंह, खुद मौके पर पंहुचे और घटना की जानकारी ली। नारंगी देवी(70) आज सुबह तड़के अपनी चूड़ी की दुकान जैसे ही खोल रही थीं, उसी समय बाइक पर आए दो बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को गोली मार दी।

गोली लगने से वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक एक बदमाश ने हेलमेट पहना हुआ था, और दूसरे ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। वृद्धा को चार गोली लगी हैं। गोलियां हाथ, पैर और पेट मे लगी हैं। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरास में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं फिलहाल घटना के बारे में जानकारी के लिए जुटाने के लिए लग गई है।

खबरों के मुताबिक खजूही मोहल्ला निवासी 70 वर्षीय नारंगी देवी सुबह साढ़े 5 बजे अपने चूड़ी की दुकान खोलकर जैसे ही चौकी पर बैठीं, तभी नकाबपोश बाइक सवार दो बदमाशों ने दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसके बाद बदमाश सिंहपुर गांव के रास्ते रिंग रोड से भाग गए। गोली लगते ही घायल महिला दुकान से भाग कर अपने घर पहुंचकर बेहोश हो गई। परिवार वालों ने मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इनके पति दाऊ विश्वकर्मा जो बिजली विभाग से सेवानिवृत्त थे। उनकी मृत्यु कई साल पहले हो चुकी है। नारंगी के श्री प्रकाश, ओम प्रकाश और राजकुमार पुत्र हैं।

हिमाचल के पूर्व डीजीपी की बहूू के घर छापे, लैपटॉप और अहम दस्तावेज बरामद

प्रेमी संग भागकर रचाई शादी, ससुराल पहुंची तो ससुर ने ही कर दिया रेप

आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -