दाती महाराज की मुश्किलें बढ़ी, 800 शिष्याएं गायब, किसी को भनक तक नहीं
दाती महाराज की मुश्किलें बढ़ी, 800 शिष्याएं गायब, किसी को भनक तक नहीं
Share:

नई दिल्ली : दाती मदन उर्फ़ दाती महाराज लगातार दुष्कर्म मामले में फंसते हुए नजर आए रहे हैं. उनकी मुश्किलों में लगातार इजाफ़ा हो रहा हैं. पुलिस द्वारा हस्तक्षेप किए जाने के बाद अब क्राइम ब्रांच ने भी इस मामले में दखल दी हैं. जिससे दाती महाराज की मुश्किलें बढ़ना लाजिमी हैं. इसके तहत क्राइम ब्रांच आज छतरपुर आश्रम में जांच के बाद टीम राजस्थान के पाली और नेपाल के एक आश्रम में भी पहुंची. पुलिस को यहां कई अहम सुराग हाथ लगे. 

क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट सीपी आलोक कुमार के मुताबिक, दाती मदन व उसके दोनों शिष्यों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया गया है जो एक साथ आरोपियों की तलाश में दबिशें दे रही हैं. उन्होंने यह भी जानकारी दी कि पीड़िता से उसके साथ हुए दुष्कर्म मामले में दोबारा पूछताछ की गई. जहां पीड़िता ने उसके साथ कब-कब और कहां-कहां दुष्कर्म हुआ इस संबंध में जानकारी दी. पीड़िता द्वारा दिए गए सभी बयानों पर टीम ने जांच की और यह पीड़िता के बयां सही निकले.

गौरतलब है कि पिछले दिनों दाती महाराज पर उनकी एक शिष्या ने उसके सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया था. पीड़िता के मुताबिक, राजस्थान स्थित आश्रम 5 बार दाती मदन समेत उसके साथियों ने दुष्कर्म, कुकर्म तथा अप्राकृतिक यौनाचार किया और धमकाया. क्राइम ब्रांच की टीम आज महाराज पाली में सोजत रोड स्थित आश्रम पर पहुंची. जहां टीम को 27 कमरे खाली मिले. साथ ही आश्रम के हॉल में भी कोई सामान नहीं था. वहां मौजूद 5 केयरटेकर से टीम ने पूछताछ की. जानकारी के मुताबिक़, गुरुवार को दाती महाराज आश्रम में रुके थे, लेकिन इसकी पुष्टि नही हो सकी हैं. इसके अलावा एक चौकाने वाली जानकारी जो मिले है वह यह है कि गुरुवार को 800 शिष्याओं आश्रम में मौजूद थी. लेकिन वे कब गायब हो गई इसकी भी किसी को भनक तक नहीं लगी. फिलहाल इस मामले में पुलिस और क्राइम ब्रांच दोनों ही गंभीरता से जांच कर रही हैं.

बिन वीजा—पासपोर्ट इस रेलवे स्टेशन पर नहीं मिलेगी एंट्री

पाक को अब एमनेस्‍टी की चेतावनी

शुजात बुखारी और ओरंगजेब की हत्या के पीछे पाकिस्तान-लेफ्टिनेट जनरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -