जुआ खेलने के ठिकानों पर पुलिस ने मारें छापे, कई लोग हुए गिरफ्तार
जुआ खेलने के ठिकानों पर पुलिस ने मारें छापे, कई लोग हुए गिरफ्तार
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है वहीं देशभर में अपराध भी अपने चरम पर है. लॉकडाउन के दौरान कई राज्यों ने कोरोना वायरस पर काबू पाने की हर संभव कोशिश की है. ताकि किसी भी तरह कोरोना को रोका जा सके. बता दे कि अब गोवा में क्राइम ब्रांच ने जुए के अड्डे पर छापा मारा. इस दौरान आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. नॉर्थ गोवा के जिले में मौजूद सिओलिम गांव में छापा मारा गया था. आठ लोगों की गिरफ्तारी के साथ-साथ टीम ने काफी संख्या में कैश भी बरामद किया है. 

भूपेश बघेल कैबिनेट में देखने को मिल सकते है फेरबदल, बाहर हो सकते है मंत्री

इस मामले को लेकर विश्वसनीय सूचना के आधार पर, क्राइम ब्रांच, रिबंदर की एक टीम ने रविवार के मद्देनजर इस स्थान पर छापा मारा और कुल 46,500 रुपये की नकदी बरामद की और आठ लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपितों के खिलाफ अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की छानबीन की जा रही है. 

नए टैक्स को लेकर सीएम योगी ने करदार्ताओं को दी राहत, कही यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वक्त पूरा देश कोरोना से परेशान है. गोवा ही पहला ऐसा राज्य था जो कोरोना मुक्त हुआ था, लेकिन यहा पर भी अब कोरोना ने दस्तक दी है. यानी अब यहां पर कोरोना का संकट बना हुआ है. आज यानी 1 जून से पूरे देश में लॉकडाउन के पाचवें चरण लागू हो गया है. आज से ही देशभर में ट्रेनें शुरू की गई है. ऐसे में इस लॉकडाउन के तहत अनलॉक के शुरू करते हुए कई लॉकडाउन को खत्म करने की तरफ देश आगे बढ़ रहा है. 

सबसे महंगा साबित हुआ लॉकडाउन 4, तीन गुना बढ़ा कोरोना संक्रमण

कोरोना के खिलाफ स्वास्थ्यकर्मियों के लिए जीवन रक्षक बन सकती है यह दवा

महाराष्ट्र में 60 हजार के पार पहुंच चुका है कोरोना संक्रमण, केरल से आई मेडिकल टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -