सुरेश रैना की चलती कार का टायर फटा
सुरेश रैना की चलती कार का टायर फटा
Share:

नई दिल्ली- भारत के बेहतरीन फील्डरों मे से एक सुरेश रैना कार दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. रैना भारतीय टीम से बाहर है लेकिन दिलीप ट्रॉफी में वे इंडिया ब्लू क्रिकेट टीम के कप्तान बनाये गए है. सुरेश रैना के साथ कार दुर्घटना उस समय हुई जब वे अपनी लक्जरी कार रेंज रोवर से कानपूर जा रहे थे. कार का चलते हुए टायर ब्लास्ट हो गया जिससे वे बाल-बाल बचे. खैर खुदा का शुक्र है कि उनको कुछ हुआ नहीं. स्थानीय लोगो ने बताया कि कार की स्पीड ज्यादा नहीं थी, वरना कोई बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी.

रैना ने बताया कि वो गाजियाबाद से कानपुर जा रहे थे तभी ये घटना हो गई. पुलिस ने एक नए वाहन का इंतजाम कर उन्हें विदा किया. कानपूर में रैना को दिलीप ट्रॉफी का मैच खेलना है जो बुधवार को होने वाला है. दिलीप ट्रॉफी में रैना इंडिया ब्लू की ओर से खेल रहे है और टीम की कमान भी उन्ही के हाथो में है.

डीएसपी राजेश कुमार ने कहा कि इस घटना में रैना को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है. दुर्घटना के समय रैना की कार में दूसरा टायर नहीं था, जिसके कारण रैना को घंटो इंतजार करना पड़ा, जिसके बाद पुलिस ने इंतजाम किया और वे अपनी कार को वही छोड़ कर पुलिस द्वारा अरेंज किये गए वाहन से कानपूर पहुंचे गए.

हॉकी : भारतीय महिलाओं ने बेल्जियम की पुरुष जूनियर टीम को 2 -2 की बराबरी पर रोका

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट की कप्तानी फाफ डु प्लेसिस के हाथो में

फिंच को चोट लगने से ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका

प्रियंका पवार पर नाडा ने लगाया 8 साल का प्रतिबंध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -